Kanpur Govind Murder : पुलिस ने किया केस्को कर्मी के बेट की हत्या का राजफाश, छह दोस्त गिरफ्तार

कानपुर में केस्को कर्मी के इकलौते बेटे गोविंद का अपहरण कर हत्या के बाद शव कानपुर देहात के रनियां में एक नाले में फेंक दिया गया था। पुलिस ने छह दोस्तों को गिरफ्तार करके वारदात का राजफाश किया है।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Wed, 06 Jul 2022 04:26 PM (IST) Updated:Wed, 06 Jul 2022 04:26 PM (IST)
Kanpur Govind Murder : पुलिस ने किया केस्को कर्मी के बेट की हत्या का राजफाश, छह दोस्त गिरफ्तार
कानपुर में गोविंद हत्याकांड का खुलासा ।

कानपुर, जागरण संवाददाता। केस्को कर्मी के इकलौते बेटे की हत्या का राजफाश पुलिस ने छह दोस्तों को गिरफ्तार करके कर दिया है। दोस्तों ने ही उन्नाव ले जाकर उससे एटीएम से रुपये निकलवाए और फंसने के डर से हत्या के बाद शव को कानपुर देहात के रनियां के एक नाले में फेंक दिया था। पुलिस की पूछताछ में दोस्तों ने हत्या की घटना की स्वीकारोक्ति की है। 

उन्नाव के नवाबगंज थाना क्षेत्र के मैनावती मार्ग पर रहने वाले केस्को के सेवानिवृत वरिष्ठ लिपिक रमेश चंद्र का बेटा 25 वर्षीय गोविंद वर्मा बीती एक जुलाई को दोस्त के जन्मदिन पार्टी में जाने की बात कहकर घर से निकला था। रात होने पर बहन ने फोन किया था उसने घबराई आवाज में घर आकर सबकुछ बताने को कहा था। इसके बाद रात करीब 12:00 बजे रमेश चंद्र के मोबाइल फोन पर एटीएम से तीन बार में करीब बीस हजार रुपये निकाले जाने का मैसेज आया तो वो घबरा गए। बेटे के साथ अनहोनी की आशंका पर उन्होंने रात में ही थाने में बेटे की गुमशुदगी दर्ज कराई थी। इसके बाद एटीएम के सीसीटीवी फुटेज लाकर पुलिस को दिए थे लेकिन पुलिस ने तलाश शुरू नहीं थी। तीसरे दिन तीन जुलाई को गोविंद का शव कानपुर देहात के रनियां के एक नाले में पड़ा मिला था। पुलिस ने अपहरण के बाद हत्या की जांच शुरू की थी।

पुलिस आयुक्त विजय सिंह मीणा ने बताया कि नवाबगंज थाना क्षेत्र के केसा कालोनी निवासी 20 वर्षीय रोहन उर्फ गोलू व प्रियांशू, परमियापुरवा निवासी 21 वर्षीय आकाश उर्फ मोनू, सौरभ राठौर व सागर वाल्मीकि तथा सुखऊपुरवा निवासी आदित्य कुमार को गिरफ्तार किया गया। पूछताछ में छह दोस्तों ने गोविंद की हत्या के बाद शव कानपुर देहात में नाले में फेंकने की स्वीकारोक्ति की है। 

chat bot
आपका साथी