झांसी-मीरजापुर हाईवे पर हुआ हादसा, तेज रफ्तार कार खाईं में पलटी, एक ही परिवार के पांच घायल

झांसी-मीरजापुर हाईवे पर एक तेज रफतार कार खाई में पलट गई। इस हादसे में एक ही परिवार के पांच लोग घायल हो गए। सभी शादी समारोह में जा रहे थे। आधी रात के बाद चालक को झपकी आने से हादसा हुआ।

By Abhishek VermaEdited By: Publish:Fri, 20 May 2022 05:48 PM (IST) Updated:Fri, 20 May 2022 05:48 PM (IST)
झांसी-मीरजापुर हाईवे पर हुआ हादसा, तेज रफ्तार कार खाईं में पलटी, एक ही परिवार के पांच घायल
बांदा में सड़क हादसे में एक ही परिवार के पांच लोग घायल हो गए।

बांदा, जागरण संवाददाता।  झांसी जिले के गरौठा से चित्रकूट जा रही तेज रफ्तार कार गुरुवार आधी रात बाद खाईं में गिर गई। कार सवार एक ही परिवार के पांच लोग घायल हो गए। राहगीरों व ग्रामीणों की मदद से चीख-पुकार के बीच सभी को बाहर निकाला गया। पुलिस ने एंबुलेंस से कभी को अतर्रा सीएचसी भिजवाया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। सभी लोग एक शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे।  

 गरौठा निवासी 58 वर्षीय अशोक मौर्य अपने परिवार के आकाश मौर्य पुत्र स्व. नरेंद्र मौर्य, मनीष पुत्र स्व. नरेंद्र मौर्य, आभा पुत्री स्व. नरेंद्र मौर्य व विमला देपी पत्नी स्व. नरेंद्र मौर्य के साथ चित्रकूट के चकोध गांव जा रहे थे। आकाश कार चला रहा था। शादी समारोह में जाने के लिए निकले लोग जैसे ही कस्बे के पेट्रोल पंप के पास पहुंचे, तभी तेज रफ्तार कार खाईं में चली गई। हादसा देख राहगीर रुक गए और यूपी 112 टीम पहुंच गई। सभी को सीएचसी भिजवाया गया, जहां से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। दारोगा दिग्विजय सिंह ने बताया कि चालक को झपकी आने से घटना हुई है। सभी की हालत खतरे से बाहर है।

chat bot
आपका साथी