कानपुर : सो रहे परिवार पर छिड़क दिया नशीला स्प्रे और घर से जेवर व नकदी लेकर फरार हुए चोर

सेवानिवृत्त चीफ फार्मासिस्ट के घर में घुसे चोरों ने सो रहे लोगों पर नशीला स्प्रे कर जेवर नकदी और अन्य सामान सहित करीब छह लाख रुपये का माल पार कर दिया। सुबह नींद खुलने पर स्वजन को घटना की जानकारी हुई।

By Abhishek VermaEdited By: Publish:Fri, 28 Jan 2022 06:51 PM (IST) Updated:Fri, 28 Jan 2022 06:51 PM (IST)
कानपुर : सो रहे परिवार पर छिड़क दिया नशीला स्प्रे और घर से जेवर व नकदी लेकर फरार हुए चोर
नौबस्ता के गुलमोहर विहार का मामला नशीला स्प्रे कर घटना को दिया गया अंजाम

कानपुर, जागरण संवाददाता। नौबस्ता थाना क्षेत्र के गुलमोहर विहार में सेवानिवृत्त चीफ फार्मासिस्ट के घर में घुसे चोरों ने सो रहे लोगों पर नशीला स्प्रे कर जेवर, नकदी और अन्य सामान सहित करीब छह लाख रुपये का माल पार कर दिया। सुबह नींद खुलने पर स्वजन को घटना की जानकारी हुई। पीड़ित ने नौबस्ता थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई।

गुलमोहर विहार निवासी चंद्रशेखर गौतम उर्सला से चीफ फार्मासिस्ट के पद से सेवानिवृत्त हैं। बेटे विपिन गौतम ने बताया कि शनिवार रात सभी लोग अपने-अपने कमरे में सो रहे थे।देर रात छत के रास्ते घर के अंदर आए चोरों ने अलमारी से लाखों की जेवर-नकदी आदि सामान पार कर दिया। सुबह नींद खुलने पर सभी लोगों का सिर भारी था। कमरे की अलमारी खुली और समान बिखरा मिला। उन्होंने सूचना कंट्रोल रूम पर दी। मौके पर पहुंची नौबस्ता पुलिस को विपिन ने बताया कि चोर अलमारी में रखे करीब पांच लाख रुपये के जेवर, 40 हजार रुपये, स्मार्ट टीवी, दो सिलेंडर सहित करीब छह लाख की चोरी कर ले गए। पुलिस ने इलाके में लगे सीसीटीवी खंगाला, लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। आरोप है कि पुलिस ने चार दिन चौकी में चक्कर लगवाने के बाद उनकी रिपोर्ट दर्ज की। 

chat bot
आपका साथी