IIT Kanpur में छात्रावास की मेस में तला गया केकड़ा, फिर हुआ ये सब Kanpur News

छात्रों की शिकायत पर जांच में सामने आई चौंका देने वाली बात।

By AbhishekEdited By: Publish:Sat, 21 Sep 2019 01:32 PM (IST) Updated:Sat, 21 Sep 2019 01:32 PM (IST)
IIT Kanpur में छात्रावास की मेस में तला गया केकड़ा, फिर हुआ ये सब Kanpur News
IIT Kanpur में छात्रावास की मेस में तला गया केकड़ा, फिर हुआ ये सब Kanpur News

कानपुर, जेएनएन। आइआइटी परिसर के एक छात्रावास की मेस में कुछ छात्रों को केकड़ा तलकर बनाना मुसीबत की वजह बन गया है। शिकायत पर जब जांच की गई तो चौंका देने वाली बात सामने आई है। अब छात्रों के अलावा इसमें शामिल अन्य कर्मी भी माफी मांग रहे हैं, फिलहाल अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। लेकिन कैंपस में इसकी चर्चा हर छात्र की जुबां पर हो रही है, वहीं मेस में खाना खाने वाले छात्र अब बेहद सतर्क भी हो गए।

आइआइटी में कई छात्रावास बने हैं और उनकी मेस भी है। यहां छात्रावास में रहने वाले छात्र देश के विभिन्न राज्यों और शहरों से आते हैं। इनमें कुछ छात्र वेजीटेरियन और कुछ नॉन वेजीटेरियन भी हैं। बीते दिनों कैंपस के छात्रावास हॉल नंबर-8 की मेस में कुछ छात्रों ने केकड़ा तलकर बनाया था। केकड़ा तलने की दुर्गंध ने छात्रावास तक पहुंची तो वहां रहने वाले छात्र परेशान हो गए। जब उन्हें पता चला कि मेस में केकड़ा तलकर बनाया गया है तो उनका मन खराब हो गया है।

इतना ही नहीं कुछ छात्र खाना खाने को लेकर भी हिचकने लगे। छात्रों ने इसकी शिकायत डीन स्टूडेंट अफेयर से की। शिकायत पर जब जांच की गई तो पाया गया कि मेस कमेटी के सदस्यों की शह पर यह बनाया गया था। मामला तूल पकड़ता देखकर कमेटी के सदस्य ने छात्रों को ई-मेल करके माफी मांगी है। फिलहाल मामला आइआइटी के अफसरों तक पहुंच गया और अभी तक किसी भी तरह की कार्रवाई नहीं हुई है। 

chat bot
आपका साथी