साइकिल से स्कूल जा रही छात्रा को डंपर ने कुचला, ग्रामीणों ने कानपुर सागर हाईवे किया जाम

सदर कोतवाली क्षेत्र के हेलापुर गांव निवासी कक्षा नौ की 13 वर्षीय छात्रा मानसी मंगलवार की सुबह करीब साढ़े आठ बजे साइकिल से मुख्यालय स्थित राजकीय बालिका इंटर कालेज पढऩे आ रही थी। जैसे ही छात्रा ने बेतवा पुल पार किया।

By Akash DwivediEdited By: Publish:Tue, 14 Sep 2021 12:37 PM (IST) Updated:Tue, 14 Sep 2021 12:37 PM (IST)
साइकिल से स्कूल जा रही छात्रा को डंपर ने कुचला, ग्रामीणों ने कानपुर सागर हाईवे किया जाम
घटनास्थल पर साइकिल बिछाकर जाम लगाए छात्राएं

हमीरपुर, जेएनएन। हमीरपुर के सदर कोतवाली क्षेत्र के कानपुर सागर हाईवे स्थित बेतवा पुल के पास मंगलवार की सुबह साइकिल से स्कूल जा रही छात्रा को तेज रफ्तार डंपर ने कुचल दिया। जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। वहीं छात्रा की मौत से आक्रोशित स्कूल के अन्य छात्र छात्राओं व लोगों ने कानपुर सागर हाईवे जाम कर दिया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे सीओ सदर ने छात्र छात्राओं को समझाया, जिसके बाद जाम खुल सका। करीब एक घंटे तक हाईवे जाम रहने के कारण कई वाहन जाम में फंसे रहे।

सदर कोतवाली क्षेत्र के हेलापुर गांव निवासी कक्षा नौ की 13 वर्षीय छात्रा मानसी मंगलवार की सुबह करीब साढ़े आठ बजे साइकिल से मुख्यालय स्थित राजकीय बालिका इंटर कालेज पढऩे आ रही थी। जैसे ही छात्रा ने बेतवा पुल पार किया। तभी पीछे से आ रहे मौरंग से भरे डंपर ने छात्रा को कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। इस घटना से आक्रोशित होकर तमाम छात्र छात्राओं ने हाईवे में अपनी साइकिलें बिछाकर जाम लगा दिया और हंगामा शुरू कर दिया। घटना की सूचना मिलने पर कोतवाल मनोज कुमार शुक्ला ने पुलिस टीम के साथ घटना को अंजाम देने वाले डंपर को पकड़ लिया। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे सीओ सदर अनुराग सिंह से स्कूल खुलने व बंद होने के समय पुलों पर पुलिस लगाने व रोडवेज बसों के रोकने की मांग की। छात्राओं ने कहा अगर बसें रुकने लगेंगी तो फिर उन्हेंं साइकिल से कालेज नहीं जाना पड़ेगा। मौजूद सीओ सदर अनुराग सिंह ने छात्रों की बात अधिकारियों तक पहुंचाने का आश्वासन देकर जाम खुलवाया।

chat bot
आपका साथी