फतेहपुर में Kanpur Banda Road पर भीषण जाम, बुधौली मोड़ पर ट्रक फंसने किया रूट डायवर्जन

Kanpur-Banda Road पर भीषड़ जाम लगा हुआ है। इस रूट पर दोनों तरफ लगभग एक किलोमिटर तक सैकड़ो वाहन जाम में फंसे हुए है। पुलिस ने राहगीरों की समस्या को देखते हुए जाम को खत्म करने के लिए रूट का डायवर्जन किया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 27 Sep 2022 12:53 PM (IST) Updated:Tue, 27 Sep 2022 12:53 PM (IST)
फतेहपुर में Kanpur Banda Road पर भीषण जाम, बुधौली मोड़ पर ट्रक फंसने किया रूट डायवर्जन
Kanpur-Banda Road पर लगे भीषड़ जाम के लिए पुलिस ने किया डायवर्जन।

कानपुर, जागरण संवाददाता। Kanpur-Banda Road में बुधौली मोड़ के पास टूटी सड़क के गड्ढे में मंगलवार सुबह छह बजे ट्रक फंस गया, जिससे जाम लग गया। ट्रक न निकल पाने के कारण सैकड़ों वाहन जाम में फंस गए। कानपुर व बांदा को जाने वाली रोडवेज बसें फंस गई। पुलिस ने जोनिहां के पास से रूट डायवर्जन कर वाहनों को फतेहपुर से बांदा के लिए रवाना किया। 

Kanpur-Banda Road जर्जर होने के कारण आये दिन वाहन फंस जा रहे हैं। पूरा मार्ग गड्ढों में तब्दील हो चुका है। कबरई से लखनऊ गिट्टी लादकर जा रहे गिट्टी भरे तीन ट्रक बुधौली मोड़ के पास गड्ढों में फंस गए। जिससे सुबह छह बजे से जाम लग गया। जाम के कारण जोनिहां व बांदा की ओर करीब एक किमी दूर तक वाहनों की कतार लग गई। 

कानपुर से बांदा जाने के लिए आई रोडवेज बस व अन्य वाहनों के लिए रूट डायवर्जन कर दिया गया। इसके लिए पुलिस को घंटों जद्दोजहद करना पड़ा। उधर अभी फंसे हुए ट्रकों को अभी हटाया नहीं जा सका। इससे जाम लगा हुआ है। कोतवाली प्रभारी रवींद्र श्रीवास्तव ने बताया कि ट्रक फंसने से जाम लगा है। ट्रकों निकालने की कोशिश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी