गोविंद नगर के एक मोहल्ले से भाग कर आई युवती ने पिंक चौकी में अपने माता-पिता के लिए कही ऐसी बात, सुनकर नहीं होगा यकीन

मथुरा पुलिस से हुई बातचीत में सामने आया है कि किशोरी के स्वजन ने दुकान पर दवा लेने आने वाले दो युवकों पर शक जताया है। वहीं किशोरी से हुई पूछताछ में सामने आया है कि माता-पिता रुपये लेकर 40 साल के युवक से उसकी शादी कराना चाहते हैं।

By Akash DwivediEdited By: Publish:Fri, 02 Apr 2021 08:37 AM (IST) Updated:Fri, 02 Apr 2021 09:33 AM (IST)
गोविंद नगर के एक मोहल्ले से भाग कर आई युवती ने पिंक चौकी में अपने माता-पिता के लिए कही ऐसी बात, सुनकर नहीं होगा यकीन
पता चला कि रिपोर्ट के साथ स्वजन ने अंक पत्र भी लगाया है

कानपुर, जेएनएन। मैडम मैं बहुत परेशान हूं। मेरे माता पिता मुझे शादी के नाम पर दो गुनी उम्र के युवक के हाथ बेचना चाहते हैं। यह बातें मथुरा के गोविंद नगर थाना क्षेत्र से भागकर आयी किशोरी ने किदवई नगर स्थित पिंक चौकी पहुंचकर चौकी प्रभारी सरिता मिश्रा से कहीं।

किशोरी ने कहा कि मैं कहीं भी रह लूंगी, लेकिन लौटकर घर नहीं जाऊंगी। कुछ देर तक चली पूछताछ के बाद चौकी प्रभारी ने मथुरा के गोविंद नगर थाने से संपर्क किया तो सामने आया कि स्वजन ने किशोरी के अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। किशोरी के चौकी पर होने की जानकारी के बाद मथुरा से पुलिस टीम शहर के लिए रवाना हो चुकी है। चौकी प्रभारी ने बताया कि किशोरी के पिता आयुर्वेद दवाओं का काम करते हैं। उनका शहर में अक्सर आना जाना रहता था। पूछताछ में किशोरी खुद को 19 वर्षीय बता रही है। जबकि मथुरा गोविंद नगर थाना पुलिस से संपर्क करने पर पता चला कि रिपोर्ट के साथ स्वजन ने अंक पत्र भी लगाया है। जिसमें उसकी जन्मतिथि 2004 अंकित है।

मथुरा पुलिस से हुई बातचीत में सामने आया है कि किशोरी के स्वजन ने दुकान पर दवा लेने आने वाले दो युवकों पर शक जताया है। वहीं किशोरी से हुई पूछताछ में सामने आया है कि माता-पिता रुपये लेकर 40 साल के युवक से उसकी शादी कराना चाहते हैं। जिसके चलते वह गुरुवार को घर से 15 सौ रुपये चोरी करके बस से शहर आयी थी। शहीद मेजर सलमान खान अंतरराज्यीय झकरकटी बस अड्डे पर उतरी। यहां उसने किसी से मदद मांगी तो वह उसे चौकी छोड़ गए। चौकी प्रभारी ने बताया कि सूचना पर मथुरा पुलिस शहर के लिए स्वजन संग रवाना हो चुकी है। स्वजन के आने के बाद मथुरा पुलिस के सुपुर्द किया जाएगा।  

chat bot
आपका साथी