एक्सप्रेस-वे पर ट्राला में पीछे से घुसी कार, पश्चिम बंगाल के अधिकारी समेत चार की मौत

हादसे में कार चालक गंभीर रूप से हुआ घायल लखनऊ से गुरुग्राम जा रहा था परिवार।

By AbhishekEdited By: Publish:Thu, 12 Mar 2020 02:45 PM (IST) Updated:Thu, 12 Mar 2020 05:55 PM (IST)
एक्सप्रेस-वे पर ट्राला में पीछे से घुसी कार, पश्चिम बंगाल के अधिकारी समेत चार की मौत
एक्सप्रेस-वे पर ट्राला में पीछे से घुसी कार, पश्चिम बंगाल के अधिकारी समेत चार की मौत

इटावा, जेएनएन। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर चौबिया थाना क्षेत्र में चैनल नंबर 118 पर बुधवार रात एक तेज रफ्तार लग्जरी कार ट्रॉला में पीछे से जा घुसी। दुर्घटना में कार सवार चार लोगों की मौत हो गई, जबकि चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। मरने वालों में पश्चिम बंगाल के एक अधिकारी और उनके तीन स्वजन हैं।

रात में चैनल नंबर 118 पर हुआ हादसा

श्रीकांत मेथी पुत्र भीमचरन मेथी निवासी सालगेरिया तामलुक ईस्ट मदनापुर पश्चिम बंगाल अपनी पत्नी कविता मेथी, बेटी अनन्या मेथी व दामाद अरिजीत विश्वास निवासी अश्वनी नगर कोलकाता पश्चिम बंगाल के साथ बुधवार को लखनऊ से गुरुग्राम जा रहे थे। कार को दीपक कुमार पुत्र रामकिशोर निवासी मगरायर थाना बीघापुर जिला उन्नाव चला रहे थे। बुधवार देर रात एक्सप्रेस-वे पर तेज रफ्तार कार जैसे ही चैनल नंबर 118 पर पहुंची, तभी आगे चल रहे ट्राला में पीछे से घुस गई, जिससे सभी लोग गंभीर घायल होकर कार में फंस गए।

ट्राला छोड़कर भाग निकले चालक व क्लीनर

पीछे से आए वाहन सवार लोगों ने दुर्घटना की जानकारी पुलिस को दी। इस पर थानाध्यक्ष जीवाराम यादव मौके पर पहुंचे और पांचों घायलों को यूपीडा की एंबुलेंस से मेडिकल विश्वविद्यालय सैफई में भर्ती कराया। वहां डॉक्टरों ने श्रीकांत मेथी और उनके तीन स्वजनों को मृत घोषित कर दिया, जबकि दीपक का उपचार चल रहा है। श्रीकांत मेथी पश्चिम बंगाल के पुरवा मेहंदीपुर में डीएलआरओ (जिला भूमि एवं भूमि संदर्भ अधिकारी) के पद पर कार्यरत थे। दुर्घटना की जानकारी मृतकों के स्वजनों को दे दी गई है। हादसे के बाद ट्राला के चालक और क्लीनर मौके से भाग निकलने में सफल रहे। ट्राला को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। कार को एक्सप्रेस-वे से हटाकर चौपला कट प्वाइंट पर खड़ा कर यातायात सुचारु कराया गया। 

chat bot
आपका साथी