पूर्व पार्षद के भतीजे ने किराएदार की नाबालिग बेटी से किया दुष्कर्म

बताने पर दी थी जान से मारने की धमकी पुलिस ने भागने से पहले आरोपित को गिरफ्तार कर भेजा जेल।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Tue, 11 Aug 2020 06:41 PM (IST) Updated:Tue, 11 Aug 2020 06:41 PM (IST)
पूर्व पार्षद के भतीजे ने किराएदार की नाबालिग बेटी से किया दुष्कर्म
पूर्व पार्षद के भतीजे ने किराएदार की नाबालिग बेटी से किया दुष्कर्म

कानपुर, जेएनएन। चकेरी में पूर्व पार्षद के भतीजे ने बाथरूम से निकलकर बाहर आ रही किराएदार की नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म किया। घटना के बाद पीडि़ता ने स्वजनों को पूरी आपबीती बताई, जिसके बाद पीडि़त परिवार ने थाने पहुंचकर तहरीर दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने के बाद आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

कक्षा सात में पढ़ती है पीडि़ता

चकेरी निवासी प्राइवेट कर्मचारी परिवार के साथ पूर्व पार्षद के मकान में किराए पर रहते हैं। परिवार में एक बेटी और दो बेटे हैं। उनकी पत्नी घरों में चौकी बर्तन करती है। उन्होंने बताया कि उनकी बड़ी बेटी कक्षा सात की छात्रा है। सोमवार सुबह करीब पांच बजे वह मकान के पीछे हिस्से में बने बाथरूम में गई थी। आरोप है कि इस दौरान पूर्व पार्षद का भतीजा आशीष राजपूत उर्फ बबलू बेटी को दबोचकर कमरे में ले गया, जहां आरोपित ने उसके साथ दुष्कर्म किया। उसने घटना की जानकारी किसी को देने पर परिवार समेत जान से मारने की धमकी दी।

भागने की फिराक में था आरोपित

घटना के बाद डरी-सहमी छात्रा चुपचाप अपने कमरे में चली गई। देर शाम मां के घर लौटने पर उन्होंने बेटी को गुमशुम देखकर पूछा तो उसने घटना की जानकारी दी। इसके बाद देर रात पीडि़त परिवार ने पुलिस को तहरीर देकर पूरी घटना बताई। थाना प्रभारी रवि श्रीवास्तव ने बताया कि पीडि़ता परिवार की तहरीर पर मुकदमा दर्जकर लिया गया है। मंगलवार दोपहर पीएसी मोड़ स्थित चौधरी ढाबे के पास आरोपित आशीष राजपूत उर्फ बबलू निवासी बाबा परमहंस कस्बा औरैया भागने की फिराक में खड़ा था, जिसे गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है।  

chat bot
आपका साथी