फतेहपुर में जमीन विवाद में दो पक्षों में फायरिंग और चले लाठी-डंडे, बंदूक की आवाज से इलाके में फैली सनसनी, सात घायल

अब उस भूमि को वह दूसरे के नाम बेंच रहे हैं जिसका विरोध करने पर विपक्षियों ने फायरिंग कर जानलेवा हमला किया। उधर दूसरे पक्ष से मो. वसीम अहमद का कहना था कि आमिर नई चार पहिया गाड़ी तेज रफ्तार में चलाकर उस पर चढ़ाकर मारने का प्रयास किया

By Akash DwivediEdited By: Publish:Fri, 02 Apr 2021 12:01 PM (IST) Updated:Fri, 02 Apr 2021 01:24 PM (IST)
फतेहपुर में जमीन विवाद में दो पक्षों में फायरिंग और चले लाठी-डंडे, बंदूक की आवाज से इलाके में फैली सनसनी, सात घायल
बंदूक की आवाज से इलाके में सनसनी फैल गई

कानपुर, जेएनएन। सदर कोतवाली क्षेत्र के अंदौली गांव में गुरुवार देर रात भूमि विवाद की रंजिश में दो गुटोंं में ताबड़तोड़ फायरिंग शुरु हो गई। इसके बाद घर से ईंट-पत्थर व लाठी डंडे एक पक्ष के लोग चलाने लगे, जिससे दोनों गुट से सात लोग जख्मी हो गए। बंदूक की आवाज से इलाके में सनसनी फैल गई।

अंदौली गांव निवासी आमिर अहमद व मोईन अहमद के बीच कहासुनी होने पर विवाद हाथापाई तक बढ़ गया, जिससे दोनों गुटों के बीच फायरिंग व ईंट पत्थर चलने लगे। खूनी संघर्ष में एक पक्ष से आमिर, अनीस अहमद, जुनैद, जुग्गन जख्मी हो गए, जबकि दूसरे पक्ष से मो. वसीम, इनके भाई मोईन व साला सैफ जख्मी हो गया। शहर कोतवाल सत्येंद्र सिंह व चौकी प्रभारी प्रवीण कुमार सिंह पहुंचे। घायल आमिर अहमद का कहना था कि विपक्षी गुट से जुनैद के पिता जुग्गन ने एक भूमि का बैनामा कराया था।

अब उस भूमि को वह दूसरे के नाम बेंच रहे हैं, जिसका विरोध करने पर विपक्षियों ने फायरिंग कर जानलेवा हमला किया। उधर, दूसरे पक्ष से मो. वसीम अहमद का कहना था कि आमिर नई चार पहिया गाड़ी तेज रफ्तार में चलाकर उस पर चढ़ाकर मारने का प्रयास किया, जिससे वह नहर में गिरकर जख्मी हो गया। विरोध करने पर उन लोगों ने कई राउंड हवाई फायरिंग कर दहशत फैलाई फिर ईंट पत्थर व लाठी डंडों से पीटकर जख्मी कर दिया।

कोतवाल बोले- जांच के बाद दर्ज होगी रिपोर्ट : शहर कोतवाल सत्येंद्र सिंह का कहना था कि पुरानी खुन्नस के चलते दो गुटों में खूनी संघर्ष हुआ है जिसमें दोनो पक्षों से तहरीर आ गई है, घायलों से पूछताछ की जा रही हैं। मेडिकल रिपोर्ट आने का इंतजार किया जा रहा है। जांच कर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी। 

chat bot
आपका साथी