कानपुर में फाइनेंसर की संदिग्ध परिस्थितयों में गई जान, स्वजन के आशंकित होने पर पुलिस कर रही जांच

संजय के चाचा सुरेश कुमार ने बताया कि 12 तारीख को संजय परमट स्थित मंदिर दर्शन करने गए थे। देर शाम वहां से लौटते समय उन्होंने ब्रह्मनगर में एक स्थान पर रुककर चाय पी थी। इसके बाद ही उनकी तबीयत बिगड़ गई।

By ShaswatgEdited By: Publish:Wed, 16 Dec 2020 04:10 PM (IST) Updated:Wed, 16 Dec 2020 04:10 PM (IST)
कानपुर में फाइनेंसर की संदिग्ध परिस्थितयों में गई जान, स्वजन के आशंकित होने पर पुलिस कर रही जांच
स्वजन की ओर से अभी कोई तहरीर नहीं दी गई है।

कानपुर, जेएनएन। फजलगंज थानाक्षेत्र के दर्शनपुरवा में रहने वाले एक फाइनेंसर की 12 तारीख को परमट से घर लौटते वक्त तबीयत बिगड़ गई और बुधवार सुबह इलाज के दौरान निजी अस्पताल में उनकी मौत हो गई। स्वजन ने घटना के पीछे साजिश करार देते हुए पुलिस से कार्रवाई की मांग की है। इसके अलावा दिवंगत युवक के मोबाइल फोन का डाटा निकलवाया जा रहा है। 

मंदिर से घर आकर स्वजन को दी जानकारी 

दर्शनपुरवा निवासी 44 वर्षीय फाइनेंसर संजय सक्सेना ब्याज पर पैसा देने का काम करते थे। उनके परिवार में पत्नी रजनी, दो बेटियां आकांक्षा व श्रुति और एक बेटा मुकेश हैं। संजय के चाचा सुरेश कुमार ने बताया कि 12 तारीख को संजय परमट स्थित मंदिर दर्शन करने गए थे। देर शाम वहां से लौटते समय उन्होंने ब्रह्मनगर में एक स्थान पर रुककर चाय पी थी। इसके बाद ही उनकी तबीयत बिगड़ गई। घर आकर उन्होंने जानकारी दी तो स्वजन ने संजय को काकादेव स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां बुधवार सुबह इलाज के दौरान संजय ने दम तोड़ दिया। 

स्वजन ने बताई किसी की साजिश 

घटना की जानकारी होने पर फजलगंज पुलिस भी पहुंची और स्वजन से पूछताछ की। उन्होंने बताया कि संजय ने लाखों रुपये मार्केट में ब्याज पर दे रखा था। घटना के पीछे किसी न किसी की साजिश है। थाना प्रभारी अजय प्रताप सिंह ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है। स्वजन की ओर से अभी कोई तहरीर नहीं दी गई है। तहरीर आने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी