UP Panchayat Election: पीठासीन अधिकारी पर बैलेट पेपर पर खुद मोहर लगाने का आरोप, देर तक चला ड्रामा

Farrukhabad UP Panchayat Election Voting News Update प्राथमिक विद्यालय नगला सेठ में वोट डालने गई एक महिला ने एक जिला पंचायत प्रत्याशी को अवगत कराया कि पीठासीन अधिकारी बैलेट पेपर पर एक दूसरे जिला पंचायत सदस्य के प्रत्याशी के पक्ष में बैलेट पेपर पर खुद मोहर लगा रहे हैं।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Thu, 29 Apr 2021 05:38 PM (IST) Updated:Thu, 29 Apr 2021 05:38 PM (IST)
UP Panchayat Election: पीठासीन अधिकारी पर बैलेट पेपर पर खुद मोहर लगाने का आरोप, देर तक चला ड्रामा
महिला ने बैलेट पेपर फाडऩे का आरोप लगाकर हंगामा किया।

फर्रुखाबाद, जेएनएन। Farrukhabad UP Panchayat Election Voting News Update ब्लाक शमसाबाद के प्राथमिक विद्यालय नगला सेठ में एक जिला पंचायत प्रत्याशी ने पीठासीन अधिकारी पर बैलेट पेपर पर खुद ही मोहर लगाए जाने का आरोप लगाया। सीओ कायमगंज से शिकायत करने पर पुलिस मौके पर पहुंची और दो लोगों को पकड़कर थाने ले गई। पुलिस ने लगाए गए आरोप को गलत बताया। वहीं प्राथमिक विद्यालय नैगवां में बीडीसी प्रत्याशी समर्थक एक महिला ने बैलेट पेपर फाडऩे का आरोप लगाकर हंगामा किया। पुलिस ने लाठियां फटकार कर भीड़ को खदेड़ा।

ये है पूरा मामला: प्राथमिक विद्यालय नगला सेठ में वोट डालने गई एक महिला ने एक जिला पंचायत प्रत्याशी को अवगत कराया कि पीठासीन अधिकारी बैलेट पेपर पर एक दूसरे जिला पंचायत सदस्य के प्रत्याशी के पक्ष में बैलेट पेपर पर खुद मोहर लगा रहे हैं। सूचना पर जिला पंचायत प्रत्याशी समर्थकों के साथ मतदान केंद्र पहुंचे और सीओ कायमगंज राजवीर गौड़ को जानकारी दी। जानकारी मिलते ही सीओ के साथ ही थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। जिला पंचायत प्रत्याशी ने पीठासीन अधिकारी पर बैलेट पेपर पर खुद मोहर लगाए जाने का आरोप लगाते हुए हंगामा करना शुरू कर दिया। हंगामा होता देख पुलिस दो लोगों को हिरासत में लेकर थाने ले गई। सीओ सिटी ने प्रत्याशी को समझाया और पीठासीन अधिकारी से भी जानकारी की।

इनका ये है कहना: थानाध्यक्ष आरके रावत ने बताया कि पीठासीन अधिकारी पर लगाया गया आरोप गलत था। हंगामा करने वालों में से दो लोगों को पकड़कर थाने लाया गया है। वहीं प्राथमिक विद्यालय नैगवां मतदान केंद्र पर बीडीसी समर्थक एक महिला ने मतदान कर्मियों पर बैलेट पेपर फाडऩे का आरोप लगाते हुए हंगामा करना शुरू कर दिया। हंगामा होते देख भीड़ लग गई। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और लाठी फटकार भीड़ को खदेड़ा। वहीं प्राथमिक विद्यालय सरपारपुर व पसियापुर में फर्जी वोटिंग की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस चार लोगों को हिरासत में लेकर थाने ले गई।

chat bot
आपका साथी