शाम को होटल में रुके सहारनपुर के इंजीनियर ने रात में फांसी लगाकर दी जान

फोन न उठने पर परिजनों ने होटल प्रबंधन से किया संपर्क तब हुई जानकारी, नहीं मिला कोई सुसाइड नोट।

By Edited By: Publish:Mon, 21 Jan 2019 11:47 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jan 2019 11:34 AM (IST)
शाम को होटल में रुके सहारनपुर के इंजीनियर ने रात में फांसी लगाकर दी जान
शाम को होटल में रुके सहारनपुर के इंजीनियर ने रात में फांसी लगाकर दी जान
कानपुर,जेएनएन। सिविल लाइंस स्थित होटल निर्मल पैलेस में रुके सहारनपुर के अध्यना नकुड़ निवासी इंजीनियर गौतम त्यागी (33) का शव सोमवार तड़के कमरे में फंदे से लटकता मिला। गौतम का फोन न उठने पर परिजनों ने जब होटल प्रबंधन से संपर्क किया तब इसकी जानकारी हुई। होटल के कमरा नंबर 301 में रुके गौतम के फोन न उठाने पर सोमवार तड़के मैनेजर आकाश सिंह ने कमरा खुलवाने की कोशिश की। न खुलने पर खिड़की से झांक कर देखा तो शव फंदे से लटक रहा था।
विदेशी कंपनी में लिफ्ट इंजीनियर गौतम के परिवार में पत्नी अल्का और दो बच्चे हैं। गौतम एक हफ्ते पहले कंपनी के काम से शहर आए थे। रविवार रात में कई बार फोन करने के बाद भी जब गौतम का फोन नहीं उठा तो परिजनों ने होटल प्रबंधन से संपर्क किया था। परिजनों ने पुलिस और होटल कर्मचारियों से उनके आने पर ही कमरा खोलने की बात कही। सुबह रिश्तेदारों संग पहुंचे बड़े भाई भरत के सामने पुलिस ने फोरेंसिक टीम बुलाकर कमरा खुलवाया। टीम को गौतम का शव पंखे से बेड रनर (चादर की चेन) के सहारे लटकता मिला। परिजन उनके इस कदम से स्तब्ध हैं।
इंस्पेक्टर रमेश चंद्र मिश्र ने बताया कि मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। जांच की जा रही है। रात में खाया था रसगुल्ला होटल के कर्मचारियों ने बताया कि गौतम ने रविवार शाम पांच बजे ही होटल में चेक इन किया था। रात में खाना खाने के बाद उन्होंने रसगुल्ला मंगाकर खाया था। इस दौरान उनकी बातचीत से यह प्रतीत नहीं हो रहा था कि वह यह कदम उठा सकते हैं।
chat bot
आपका साथी