फोन पर ट्रक चालक ने पत्नी से कहा था सुबह आ जाऊंगा, पर नहीं पहुंच सका घर

बांदा में टांडा राजमार्ग पर दर्दनाक हादसा ट्रक पलटने से लगी आग में चालक की जिंदा जलकर मौत।

By AbhishekEdited By: Publish:Sun, 22 Mar 2020 05:12 PM (IST) Updated:Sun, 22 Mar 2020 05:12 PM (IST)
फोन पर ट्रक चालक ने पत्नी से कहा था सुबह आ जाऊंगा, पर नहीं पहुंच सका घर
फोन पर ट्रक चालक ने पत्नी से कहा था सुबह आ जाऊंगा, पर नहीं पहुंच सका घर

बांदा, जेएनएन। तिंदवारी के पास टांडा राजमार्ग पर रविवार की सुबह दर्दनाक हादसे में ट्रक चालक की जान चली गई। टायर पंचर होने से अनियंत्रित ट्रक पलट गया और उसमे आग लगने से केबिन में फंसे चालक की जिंदा जलकर मौत हो गई। राहगीरों की सूचना पर पहुंचे दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पाया।

रविवार सुबह 25 वर्षीय चालक लालगंज रायबरेली ग्राम चचिहा निवासी राणा सिंह ट्रक में मौरंग लेकर रायबरेली जा रहा था। तिंदवारी थाना क्षेत्र के बांदा-टाटा मार्ग बेंदा पुलिस चौकी के पास अगला पहिया पंचर होने से ट्रक अनियंत्रित होकर खड्ड में पलट गया। ट्रक के टैंक से डीजल बहने पर आग लग गई। देखते ही देखते ट्रक लपटों से घिर गया, जिसमें फंसकर चालक की जिंदा जलकर मौत हो गई। राहगीरों की सूचना पर थाना प्रभारी नीरज सिंह व पूर्व प्रधान विवेक सिंह घटनास्थल पर पहुंचे।

मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की मदद से आग पर काबू किया गया। इससे पहले ट्रक पूरी तरह से जल गया और पुलिस ने किसी तरह चालक के क्षतिवक्षत शव को बाहर निकलवाया। ट्रक के जलने से बचे कागजों से पुलिस ने चालक की पहचान कराई। सूचना पर आए मृतक के भाई अनूप सिंह की तहरीर पर पुलिस ने घटना दर्ज की है। वह बिना खलासी के ट्रक लेकर रायबरेली जा रहा था। भाई अनूप सिंह ने बताया कि चालक के 2 वर्षीय एक बेटी प्रज्ञा व 7 माह का पुत्र राघव है, हादसे में पति की मौत की जानकारी पर पत्नी ज्योति समेत अन्य स्वजन बेहाल हैं।

फोन पर कहा था सुबह आऊंगा घर

भाई अनूप सिंह ने बताया कि रात में राणा से आखिरी बार घर में फोन पर बात हुई थी। उसने पत्नी से कहा था, सुबह घर पहुंच जाऊंगा। उस समय किसी को नहीं पता था कि वह अब घर नहीं लौट सकेगा। राणा की मौत से बच्चे बेहाल हैं और घरवालों में कोहराम मचा हुआ है।

chat bot
आपका साथी