पार्षदों ने महापौर से की मांग, वार्ड में खोदाई से पहले दी जाए जानकारी

पार्षदों ने महापौर से मांग की है कि सड़क खोदने से पहले उनको जानकारी दी जाए ताकि पता चल सके क्षेत्र मे कितनी खोदाई होनी है। बेतरतीब ढंग से खोदाई के चलते जनता को निकलने के लिए जूझना पड़ता है

By Moris SamuelEdited By: Publish:Thu, 31 Dec 2020 03:54 PM (IST) Updated:Thu, 31 Dec 2020 03:54 PM (IST)
पार्षदों ने महापौर से की मांग, वार्ड में खोदाई से पहले दी जाए जानकारी
सड़कों को बेतरतीब ढंग से खोदने से निकलना मुश्किल

कानपुर, जेएनएन। केबल, सीवर व पाइप डालने के नाम पर संबंधित विभाग और निजी संस्थाएं सड़कों को बेतरतीब ढंग से खोद देती है। इसके कारण सड़क पर निकलना मुश्किल हो गया है। इसको लेकर पार्षदों ने महापौर से मांग की है कि सड़क खोदने से पहले उनको भी जानकारी दी जाए ताकि पता चल सके कि क्षेत्र मे कितनी खोदाई होनी है। इसका लाभ जनता को कैसे मिलेगा। बेतरतीब ढंग से खोदाई के चलते जनता को निकलने के लिए जूझना पड़ता है और नाराज जनता पार्षदों पर गुस्सा निकालती है। 

पार्षद नवीन पंडित, राशिद आरिफी, मोहम्मद आरिफ, सौरभ देव, अरविंद यादव, मनोज पांडेय, रीता पासवान, निर्मल मिश्रा, विकास जायसवाल, सुधा सचान, शशि साहू ने कहा कि जल निगम, केस्को और निजी मोबाइल कंपनियां क्षेत्र में खोदाई करके छोड़कर चली जाती है। पार्षदों ने महापौर प्रमिला पांडेय से कहा है कि उनके वार्ड में खोदाई से पहले जानकारी दी जाए कि कहां पर कितनी खोदाई होनी है, ताकि वह भी देख सके। इसके अलावा होने वाली खोदाई को रोक सके। प्रेमनगर, गांधीनगर, चमनगंज समेत कई इलाकों में केस्को ने बेतरतीब ढंग से केबल डालने के लिए सड़क फुटपाथ और नाली तोड़ दी है। लोगों का निकला मुश्किल हो गया है। जल निकासी भी प्रभावित है। मिट्टी भी नहीं हटायी गयी और सड़क को भी मोटरबेल नहीं किया गया है इसके कारण आने जाने वालों को दिक्कत हो रही है। दिनभर उड़ती धूल से दुकानदारों को भी परेशानी हो रही है। समस्या का निस्तारण नहीं हुआ तो जनता के साथ अफसरों को घेराव किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी