फर्रुखाबाद में ट्रैक्टर ट्राली बैक करते समय हुआ दर्दनाक हादसा, प्लाट पर काम कर रहे बालक की मौत

मंगलवार सुबह शहर कोतवाली क्षेत्र में मसेनी चौराहा के पास स्थित इस प्लाट पर गांव चांदपुर निवासी दिव्यांग किशनलाल शंखवार का 14 वर्षीय पुत्र मुस्कान गांव के ही किशोर पंकज व धीर के साथ गिट्टी तोड़ रहा था। तभी चालक ने अचानक ट्रैक्टर-ट्राली बैक कर दी।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Tue, 08 Jun 2021 07:06 PM (IST) Updated:Tue, 08 Jun 2021 07:06 PM (IST)
फर्रुखाबाद में ट्रैक्टर ट्राली बैक करते समय हुआ  दर्दनाक हादसा, प्लाट पर काम कर रहे बालक की मौत
पुत्र मुस्कान की मौत के बाद रोती हुईं मां।

फर्रुखाबाद, जेएनएन। बरेली हाईवे के किनारे सपा के पूर्व ब्लाक प्रमुख डा. सुबोध यादव का खाली प्लाट पड़ा है। उस पर एक बिल्डिंग मैटेरियल विक्रेता पुरानी ईंट की गिट्टी तुड़वाते हैं। गिट्टी तोड़ने के लिए गरीब परिवारों के बच्चे वहां काम करते हैं। मंगलवार सुबह उक्त स्थान पर दर्दनाक हादसा हो गया। जिस समय बच्चे गिट्टी तोड़ रहे थे उसी दौरान ट्रैक्टर ट्राली चालक वाहन को बैक करने लगा और इसकी चपेट में अाए बालक की कुचलकर मौत हो गई। दुर्घटना के बाद चालक ट्रैक्टर ट्राली लेकर भाग गया। बच्चों की चीख-पुकार पर आसपास के लोग एकत्र हो गए और स्वजन के आने पर कोहराम मच गया।

ये है पूरा मामला: मंगलवार सुबह शहर कोतवाली क्षेत्र में मसेनी चौराहा के पास स्थित इस प्लाट पर गांव चांदपुर निवासी दिव्यांग किशनलाल शंखवार का 14 वर्षीय पुत्र मुस्कान गांव के ही किशोर पंकज व धीर के साथ गिट्टी तोड़ रहा था। तभी  चालक ने अचानक ट्रैक्टर-ट्राली बैक कर दी। तभी काम कर रहा मुस्कान शंखवार ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में आकर कुचल गया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद चालक ट्रैक्टर लेकर भाग निकला। अन्य किशोर ने चीख-पुकार की तो लोग वहां एकत्र हो गए। घटना से स्वजन में कोहराम मच गया। मां मालती ने बताया मुस्कान कक्षा चार में पढ़ता था। इन दिनों स्कूल बंद हैं, तो अन्य बच्चों के साथ काम पर चला आता था। वह छह बच्चों में दूसरे नंबर का था। पांचाल घाट चौकी प्रभारी हरिओम प्रकाश त्रिपाठी ने घटनास्थल पर जांच कर कानूनी कार्रवाई की। किशनलाल ने गांव दीनदयाल बाग मसेनी निवासी ट्रैक्टर चालक  संजय तोमर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। पांचाल घाट चौकी प्रभारी ने बताया कि चालक की तलाश की जा रही है। 

chat bot
आपका साथी