चकेरी में 47 हजार रुपये की ठगी और एक साल बाद दर्ज हुआ मुकदमा

एक साल तक टरकाती रही पुलिस लेनी पड़ी कोर्ट की शरण मुख्यमंत्री पोर्टल पर शिकायत करने के बाद भी नहीं हुई थी सुनवाई लाल बंगला स्थित चंद्र नगर गैंगेज विला निवासी शिव मोहन लाल बाजपेयी की तहरीर के अनुसार उनका एसबीआई की कैंट शाखा में पुष्पा के साथ खाता है।

By Akash DwivediEdited By: Publish:Fri, 20 Nov 2020 09:49 PM (IST) Updated:Fri, 20 Nov 2020 09:49 PM (IST)
चकेरी में 47 हजार रुपये की ठगी और एक साल बाद दर्ज हुआ मुकदमा
न्यायालय की शरण लेकर मामला दर्ज करवाया। करीब एक साल भटकने के बाद चकेरी पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की

कानपुर, जेएनएन। चकेरी में एक टप्पेबाज ने वृद्ध का एटीएम कार्ड बदलकर खाते से 47 हजार रुपये पार कर दिए। घटना के बाद वृद्ध ने चकेरी थाने, साइबर सेल, एसएसपी और मुख्यमंत्री पोर्टल पर शिकायत की। बावजूद इसके पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। इसके बाद पीडि़त ने न्यायालय की शरण लेकर मामला दर्ज करवाया। करीब एक साल भटकने के बाद चकेरी पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की।

लाल बंगला स्थित चंद्र नगर गैंगेज विला निवासी शिव मोहन लाल बाजपेयी की तहरीर के अनुसार उनका एसबीआई की कैंट शाखा में पत्नी पुष्पा के साथ संयुक्त खाता है। 30 नवंबर 2019 को वह एसबीआई के लाल बंगला स्थित एटीएम से रुपये निकलने गए थे। इस दौरान वहां मौजूद युवक ने एटीएम में रुपये नहीं होने की बात कही, जिसके बाद वह कुछ दूर स्थित एसबीआई के दूसरे एटीएम पहुंचे।

वहां भी वह शख्स पहुंच गया। इस दौरान उसने बताया कि वह दोनों एटीएमों पर बतौर गार्ड नियुक्त है। इसके बाद उन्होंने एटीएम से रुपये निकाले। इस बीच उस शख्स ने उन्हें एटीएम कार्ड निकालकर दिया, जिसके बाद घर जाते वक्त फोन पर मैसेज आया कि खाते से दो बार में 47 हजार रुपये निकाले गए है। थाना प्रभारी रवि श्रीवास्तव ने बताया कि रिपोर्ट दर्जकर साइबर सेल की मदद से आरोपित पर कार्रवाई की जाएगी। 

chat bot
आपका साथी