जेई को चित्रकूट से प्रयागराज ले गई सीबीआइ टीम, अश्लील वीडियो अपलोड करने का बताया जा रहा मामला

अवर अभियंता समेत उनके एई चालक और कुछ अन्य से दो दिन तक हुई पूछताछ। जेई का मोबाइल और लैपटॉप जब्त। उनके साथ विभाग के सहायक अभियंता राम प्रकाश को भी पूछताछ के लिए टीम गेस्ट हाउस ले गई थी।

By ShaswatgEdited By: Publish:Wed, 04 Nov 2020 08:46 PM (IST) Updated:Wed, 04 Nov 2020 08:46 PM (IST)
जेई को चित्रकूट से प्रयागराज ले गई सीबीआइ टीम, अश्लील वीडियो अपलोड करने का बताया जा रहा मामला
जेई रामभवन चित्रकूट में वर्ष 2012 से ङ्क्षसचाई विभाग में तैनात हैं।

चित्रकूट, जेएनएन। तीन दिन से जिले में डेरा डाले सेंट्रल ब्यूरो ऑफ इंवेस्टीगेशन (सीबीआइ) की टीम बुधवार को अपने साथ सिंचाई विभाग के अवर अभियंता को लेकर प्रयागराज चली गई। उन पर एक वेबसाइट पर अश्लील वीडियो अपलोड करने का आरोप है। हालांकि, सीबीआइ ने तीन दिन जिले में रहकर अवर अभियंता समेत उनके एई, चालक और कुछ अन्य से भी पूछताछ की है। बता दें कि जेई रामभवन चित्रकूट में वर्ष 2012 से सिंचाई विभाग में तैनात हैं। वह मूल रूप से बांदा जिले के नरैनी तहसील क्षेत्र के निवासी हैं।  

अवर अभियंता से सीबीआइ की पूछताछ में अब तक   दिल्ली से सीबीआइ की आठ सदस्यीय टीम रविवार की रात चित्रकूट आई थी।  एक गेस्ट हाउस में रुकने के बाद सोमवार को सिंचाई विभाग के अवर अभियंता राम भवन को हिरासत में लिया था। उनके साथ विभाग के सहायक अभियंता राम प्रकाश को भी पूछताछ के लिए टीम गेस्ट हाउस ले गई थी। सहायक अभियंता को सोमवार की शाम को छोड़ दिया था।  उन्हें मंगलवार को फिर बुलाया था, लेकिन जेई उनकी हिरासत में ही रहे। मंगलवार को जेई के चालक समेत एक और व्यक्ति को पूछताछ के लिए बुलाया गया था। पूछताछ के बाद जेई के अलावा बाकी सभी को टीम ने छोड़ दिया था। 

इनका ये है कहना बुधवार सुबह करीब आठ बजे सीबीआइ टीम जेई रामभवन को लेकर प्रयागराज गई है। टीम सैक्सुअल हरेसमेंट के मामले में जांच करने आई थी। जेई ने किसी वेबसाइट पर अश्लील वीडियो अपलोड किया था। उसी में और साक्ष्य जुटाने के लिए टीम उनको अपने साथ प्रयागराज लेकर गई है। सीबीआइ उनके मोबाइल व लैपटॉप को पहले ही कब्जे में ले चुकी है। - अरुण कुमार पाठक, प्रभारी निरीक्षक, कर्वी कोतवाली मैं जिले बाहर हूं। मुझे इस मामले में कुछ भी पता नहीं है। - विपिन बिहारी सिंह, अधिशासी अभियंता, सिंचाई विभाग निर्माण खंड

chat bot
आपका साथी