कानपुर में पार्टी के बहाने बुलाकर बीटेक छात्र का किया यौन उत्पीड़न

चार युवकों ने छात्रा व उसकी सहेली को पार्टी के बहाने बुलाया था जहां शराब परोसी गई, इसके बाद छात्रा का यौन उत्पीड़न किया गया।

By amal chowdhuryEdited By: Publish:Sun, 26 Mar 2017 08:51 AM (IST) Updated:Sun, 26 Mar 2017 08:55 AM (IST)
कानपुर में पार्टी के बहाने बुलाकर बीटेक छात्र का किया यौन उत्पीड़न
कानपुर में पार्टी के बहाने बुलाकर बीटेक छात्र का किया यौन उत्पीड़न

कानपुर (जागरण संवाददाता)। छत्रपति शाहू जी महाराज विश्वविद्यालय के इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग की छात्रा का कालेज के ही छात्र ने यौन उत्पीड़न किया। चार युवकों ने छात्रा व उसकी सहेली को पार्टी के बहाने बुलाया था, जहां शराब परोसी गई। छेड़छाड़ के दौरान आरोपी को पीड़िता ने चप्पल से पीटा और किसी तरह निकल आई। कल पीड़िता ने कालेज प्रबंधन को कार्रवाई के लिए प्रार्थना पत्र दिया। मामले की जांच शुरू हो गई है।

इंस्टीट्यूट में पढ़ने वाली तृतीय वर्ष की छात्रा की मैकेनिकल ब्रांच की छात्र से दोस्ती है। उस छात्र के दोस्तों ने गुरुवार शाम घर पर बर्थडे पार्टी रखी थी। आरोप है कि जब वे शाम को वहां पहुंचीं तो केक काटने के बाद छात्रों ने शराब परोसनी शुरू कर दी। नशे में धुत एक छात्र दूसरी ब्रांच की छात्रा को कमरे में ले गया और अश्लीलता करने लगा। विरोध पर उसने कपड़े फाड़ने की भी कोशिश की। छात्रा चिल्लाई तो उसका मुंह दबा लिया। शोर सुनकर दूसरे कमरे में मौजूद छात्र और बाकी तीन छात्र पहुंचे।

यह भी पढ़ें: 60 साल के बुजुर्ग ने दलित विवाहिता से किया दुष्कर्म

आरोप है कि बाकी तीन छात्रों ने भी आरोपी का साथ दिया, लेकिन छात्रा और उसकी सहेली ने हरकत करने वाले छात्र को चप्पल से पीटना शुरू कर दिया और वहां से निकलकर घर आईं। कल पीड़ित छात्राओं ने परिजनों के साथ कॉलेज निदेशक को शिकायती पत्र देकर कार्रवाई की मांग की। तुरंत प्रोक्टोरियल बोर्ड की मीटिंग बुलाई गई और आरोपी छात्रों को भी बुलाया गया। आरोपियों का पक्ष लिखित में लिया गया। जांच रिपोर्ट विवि प्रबंधन को सौंपी गई है।

यह भी पढ़ें: ससुराल वालों ने विवाहिता को गर्म दूध से जलाया

chat bot
आपका साथी