चित्रकूट में लापता युवक की धारदार हथियार से हत्या, रेलवे ट्रैक किनारे फेंका शव

बहिलपुरवा थाना से करीब पांच किलोमीटर दूर रेलवे ट्रैक पर शव मिलने से सनसनी फैल गई पुलिस हत्या का कारण तलाश रही है।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Mon, 07 Sep 2020 07:59 AM (IST) Updated:Mon, 07 Sep 2020 07:59 AM (IST)
चित्रकूट में लापता युवक की धारदार हथियार से हत्या, रेलवे ट्रैक किनारे फेंका शव
चित्रकूट में लापता युवक की धारदार हथियार से हत्या, रेलवे ट्रैक किनारे फेंका शव

चित्रकूट, जेएनएन। छह दिन से लापता चारवाहे की रविवार को धारदार हथियार से हत्या कर दी गई और हत्यारों ने शव को बहिलपुरवा थाना क्षेत्र में रेलवे ट्रैक के किनारे फेंका दिया। हत्या के पहले शरीर को बीड़ी व सिगरेट से जलाया भी गया। चरवाहे की हत्या 24 घंटा के भीतर की गई है। स्वजन ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया है।

मानिकपुर थाना की सरैंया चौकी के बजहापुरवा मजरा हनुवा निवासी 22 वर्षीय राजू यादव उर्फ पहलवान सोमवार की शाम जंगल में बकरा खोजने गया था और फिर नहीं लौटा था। पिता कल्लू यादव ने मानिकपुर थाना में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। जंगल में खोजबीन के दौरान दूसरे दिन मृत बकरा व राजू के कपड़े, चप्पल, छाता व अंगूठी आदि मिली थी। पुलिस हनुवा के आसपास के जंगल में खोज रही थी। रविवार को दिन में 12 बजे बहिलपुरवा थाना से करीब पांच किलोमीटर दूर रेलवे ट्रैक में राजू का शव मिला।

उसके सिर, गर्दन व गाल में धारदार हथियार और शरीर में बीड़ी व सिगरेट से जलाने के निशान मिले हैं। हत्यारों ने आंख भी फोड़ दी और हथेलियां भी तोड़ी है। थोड़ी देर में घटना स्थल में सैकड़ों लोग इक_ा हो गए तो पुलिस तुरंत शव को उठाकर पोस्टमार्टम हाउस ले आई। वहीं पर पंचनामा हुआ। एसपी अंकित मित्तल ने बताया कि युवक की कुल्हाड़ी से हत्या की गई है, अभी कारण स्पष्ट नहीं है, अपहरण जैसी स्थिति नहीं है।

chat bot
आपका साथी