फर्रुखाबाद में भाजपा नेता के भाई-भाभी समेत 6 और कोरोना पॉजिटिव, संपर्क में आए थे विधायक

फर्रुखाबाद में दो दिन में कोराना संक्रमित मरीजों की संख्या आठ हो गई है।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Tue, 12 May 2020 02:31 PM (IST) Updated:Tue, 12 May 2020 02:31 PM (IST)
फर्रुखाबाद में भाजपा नेता के भाई-भाभी समेत 6 और कोरोना पॉजिटिव, संपर्क में आए थे विधायक
फर्रुखाबाद में भाजपा नेता के भाई-भाभी समेत 6 और कोरोना पॉजिटिव, संपर्क में आए थे विधायक

फर्रुखाबाद, जेएनएन। मंगलवार को आई जांच रिपोर्ट में छह और लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है, इसके बाद संक्रमितों की संख्या बढ़कर आठ हो गई है। नए मिले मामलों में तीन पहले से मिशन हास्पिटल में क्वारंटाइन हैं, भाजपा नेता के भाई व भाभी और कमालगंज के गांव शेखपुर का एक ग्रामीण भी कोरोना पॉजिटिव है। भाजपा नेता के भाई में कोरोना संक्रमण की पुष्टि के बाद सामने आया है कि भाजपा सदर विधायक भी उनसे मिले थे।

मुंबई से शनिवार को लौटे शमसाबाद निवासी बार-बाउंसर युवक के अलावा अहमदाबाद से आए फतेहगढ़ भोलेपुर के टेक्सटाइल इंजीनियर में कोरोना संक्रमण की पुष्टि के बाद कन्नौज के तिर्वा स्थित मेडिकल कॉलेज शिफ्ट किया गया था। बार में बाउंसर रहे युवक के साथ टेंपो में सवार रहे तीन लोगों को एहतियातन मिशन अस्पताल में क्वरंटाइन किया गया था और नमूने जांच के लिए भेजे गए थे।

इसके अलावा शहर के रेलवे रोड निवासी भाजपा नेता के मुंबई में कारोबार कर रहे छोटे भाई, उनकी पत्नी व तीन वर्षीय बच्चा आया था। भाजपा नेता के भाई व भाभी का नमूना भी जांच के लिए भेजा गया था। मुंबई से लौटकर कमालगंज के गांव आए चालक ने भी सैंपल दिया था।

मंगलवार को जांच रिपोर्ट आने पर छह लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्ट हुई। बार बाउंसर के साथ टेंपो में सवार रहे तीनों युवक, भाजपा नेता के भाई-भाभी और मुंबई से लौटे युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद स्वास्थ्य महकमे में खलबली मच गई है। अब उनके संपर्कियों की तलाश और ट्रैवल हिस्ट्री का पता लगाया जा रहा है।

भाई-भाई की रिपोर्ट कोरोना संक्रमित आने के बाद भाजपा नेता भी सशंकित हो गए हैं, वहीं उनके भाई से सदर विधायक भी मिले थे। इसकी पुष्टि करते हुए सदर विधायक ने फोन पर बताया कि यदि प्रशासन कहता है तो वह क्वारंटाइन के लिए तैयार हैं।

क्वारंटाइन सेंटर से लाकर भाई-भाभी को घर में अलग रखा था

मेजर एसडी मेडिकल कॉलेज में क्वारंटाइन कर भाई भाभी को भाजपा नेता अपनी कार से घर लाकर क्वारंटाइन कराया था। अलग मकान में रखा था, हालांकि इस दौरान भाजपा नेता का पुत्र उन्हें खाना देने जाता रहा। भाजपा नेता इस दाैरान पार्टी नेताओं से भी मिले।

chat bot
आपका साथी