Kanpur हादसे के बाद भी Police की नहीं दिख रही सख्ती, Banda में भी ट्रैक्टर ट्राली पलटने से तीन श्रद्धालु घायल

कानपुर के साढ़ में सड़क हादसे में 26 लाेगों की मौत हो गई। ऐसे ही बांदा के नरैनी में भी श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्राली पलटने से तीन लोग घायल हो गए है। सभी गुढ़ाकला हनुमान मंदिर से दर्शन कर कालिंजर कस्बा लौट रहे थे।

By Nitesh MishraEdited By: Publish:Sun, 02 Oct 2022 09:23 PM (IST) Updated:Sun, 02 Oct 2022 09:23 PM (IST)
Kanpur हादसे के बाद भी Police की नहीं दिख रही सख्ती, Banda में भी ट्रैक्टर ट्राली पलटने से तीन श्रद्धालु घायल
कानपुर जैसा बांदा में भी हादसा हुआ है।

बांदा, जागरण संवाददाता। नरैनी के गुढ़ाकला हनुमान मंदिर से दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्राली कालिंजर थाने के पास पलट गई। दूसरे ट्रैक्टर को ओवरटेक करने के दौरान तेज रफ्तार हादसे की वजह बनी। दुर्घटना में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए, जबकि आठ को मामूली चोट आई है। गंभीर रूप से तीन घायलों को जिला अस्पताल रेफर किया गया।

कालिंजर कस्बा निवासी शंकर सोनकर चार दिन पहले नया ट्रैक्टर खरीदकर लाए थे। वह परिवार के लोगों के साथ गुढ़ाकला हनुमान मंदिर दर्शन करन गए थे। ट्राली पर महिलाओं, बच्चों समेत 12 से ज्यादा लोग बैठे थे। दर्शन कर लौटते समय कालिंजर थाने के पास आगे जा रहे ट्रैक्टर को ओवरटेक करने के प्रयास में चालक ने नियंत्रण खो दिया और ट्रैक्टर डिवाइडर से भिड़कर पलट गया।

ट्रैक्टर ट्राली पलटते ही लोगों में चीख पुकार मच गई। घायलों को एंबलेंस से नरैनी सीएचसी भेजा गया, जहां चुटहिल लोगों की मरहम पट्टी करने के बाद भेज दिया गया। जबकि गंभीर रूप से घायल कालिंजर निवासी प्रेमलाल की पत्नी 30 वर्षीय मीनू, 63 वर्षीय शंकर और राजा की बेटी 12 वर्षीय गायत्री को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। 

chat bot
आपका साथी