औरैया : बंद क्रासिंग से निकल रहा था युवक, अचानक आई ट्रेन तो पटरी पर बाइक छोड़ भागा, उड़े परखच्चे

औरैया में मंगलवार शाम को कानपुर-टूंडला मेमू ट्रेन को देख एक युवक ट्रैक पर बाइक छोड़ भाग गया। जिसके बाद बाइक बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। यह हादसा अछल्दा व पाता रेलवे स्टेशन के बीच पूर्वी क्रासिंग पर हुआ। जिसके बाद 15 मिनट तक ट्रेन रुकी रही।

By Abhishek VermaEdited By: Publish:Tue, 11 Jan 2022 07:38 PM (IST) Updated:Tue, 11 Jan 2022 07:38 PM (IST)
औरैया : बंद क्रासिंग से निकल रहा था युवक, अचानक आई ट्रेन तो पटरी पर बाइक छोड़ भागा, उड़े परखच्चे
अछल्दा व पाता रेलवे स्टेशन के बीच पूर्वी क्रासिंग पर हुआ हादसा।

औरैया, जागरण संवाददाता। मंगलवार की देर शाम अछल्दा व पाता रेलवे स्टेशन के बीच की पूर्वी क्रासिंग पर बड़ा हादसा टल गया। कानपुर-टूंडला मेमू ट्रेन को आता देख एक बाइक सवार सकपका गया। जान बचाने के लिए उसने बाइक छोड़ दी। ट्रेन की गति तेज होने से इंजन के बम्फर हाइट से बाइक टकरा गई और दूर जाकर गिरी। लोको पायलट ने इमरजेंसी ब्रेक लेते हुए गार्ड को जानकारी दी। इसके बाद गेटमैन के जरिये पाता स्टेशन स्टाफ को सूचना दी गई। करीब 15 मिनट तक ट्रेन रुकी रही।

अछल्दा व पता स्टेशन के बीच क्रासिंग संख्या 13 बी पर यह हादसा मंगलवार शाम करीब छह बजे हुआ। कानपुर से टूंडला की ओर मेमू ट्रेन आ रही थी। क्रासिंग बंद होने के बावजूद बाइक सवार जबरन निकल रहा था। गेटमैन सिंटू कुमार ने उसे रोकने का प्रयास किया। बावजूद वह नहीं माना। ट्रेन की गति का अनुमान लगाए बगैर निकलने लगा। इसके बाद सामने से तेज हार्न बजने से बाइक को ट्रैक पर ही छोड़कर युवक भाग निकला। इसमें ट्रेन के बम्फर हाइट से टकराने पर बाइक के परखच्चे उड़ गए और दूर जाकर गिरी।

लोको पायलट ने ट्रेन रोकते हुए बम्फर हाईट को जांच। कोई दिक्कत न होने पर गंतव्य को रवाना हो गया। गेटमैन की जानकारी पर आरपीएफ व जीआरपी पहुंची। उन्होंने क्षतिग्रस्त को एक किनारे किया। इसके बाद भाग निकले युवक की जानकारी जुटानी की कोशिश की लेकिन कुछ पता नहीं लग सका।

chat bot
आपका साथी