थाने पहुंचे युवक ने कुछ ऐसा कहा कि उड़ गए पुलिस वालों के होश

उन्नाव के पुरवा के भदनांग गांव में पत्नी की हत्या के बाद थाने पहुंचे पति ने पुलिस को जानकारी दी।

By AbhishekEdited By: Publish:Tue, 21 May 2019 10:20 AM (IST) Updated:Tue, 21 May 2019 10:20 AM (IST)
थाने पहुंचे युवक ने कुछ ऐसा कहा कि उड़ गए पुलिस वालों के होश
थाने पहुंचे युवक ने कुछ ऐसा कहा कि उड़ गए पुलिस वालों के होश

उन्नाव, जेएनएन। पुरवा कोतवाली में सोमवार की रात पहुंचे एक युवक की बात सुनते ही मौजूद पुलिस कर्मियों के होश उड़ गए। उसकी बात सुनने के बाद जब पुलिस मौके पर पहुंची तो मामला सच मिला। दरअसल, पत्नी की हत्या करने के बाद थाने पहुंचकर युवक ने जानकारी दी तो घर पहुंची पुलिस को महिला का शव पड़ा मिल। पुरवा कोतवाली पुलिस ने आरोपित पति को हिरासत में लेकर छानबीन शुरू की है।

पुरवा कोतवाली क्षेत्र के भदनांग गांव निवासी शिवाकांत खेतीबाड़ी और मजदूरी करके परिवार का भरण पोषण करता है। सोमवार की रात वह घर पहुंचा तो किसी बात को लेकर 36 वर्षीय पत्नी सन्नो से विवाद हो गया। बात इतनी बढ़ गई कि शिवाकांत ने गला दबाकर पत्नी की हत्या कर दी। उस समय उनका 14 वर्षीय बेटा प्रांजुल दूसरे कमरे में सो रहा था, जिससे उसे पिता की करतूत की भनक नहीं लगी।

घटना को अंजाम देने के बाद आरोपित पति सीधे थाने पहुंचा और पुलिस के सामने सच बता दिया। हत्या की सूचना के बाद हरकत में आई पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंची तो कमरे में महिला का शव पड़ा मिला। पुलिस ने उसके बेटे से भी पूछताछ की और फील्ड यूनिट टीम ने साक्ष्य एकत्र किए। पुलिस ने आरोपित पति को हिरासत में रखकर पड़ोसियों और परिजनों से पूछताछ के साथ जांच शुरू की है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी