तमंचे की बट मार आइसक्रीम कारोबारी को लूटा

कानपुर, जागरण संवाददाता : शनिवार रात बाइक सवार बदमाशों ने आइसक्रीम कारोबारी को रोककर कल्याणपुर का रा

By Edited By: Publish:Sun, 01 Mar 2015 08:13 PM (IST) Updated:Sun, 01 Mar 2015 08:13 PM (IST)
तमंचे की बट मार आइसक्रीम कारोबारी को लूटा

कानपुर, जागरण संवाददाता : शनिवार रात बाइक सवार बदमाशों ने आइसक्रीम कारोबारी को रोककर कल्याणपुर का रास्ता पूछा और फिर लूट लिया। विरोध पर तमंचे की बट मारकर घायल कर दिया।

साकेत नगर निवासी गुरदीप ¨सह गांधी का आचार्य नगर में आइसक्रीम का कारोबार है। गुरदीप के मुताबिक शनिवार रात करीब 1.30 बजे वह फैक्ट्री से स्कूटर से निकले थे। जीटी रोड पहुंच पाते इससे पहले ही बाइक सवार दो युवकों ने उन्हें रोककर कल्याणपुर जाने को रास्ता पूछा। वह रास्ता समझा ही रहे थे कि इसी बीच पीछे बैठे युवक ने बाइक से उतरकर उनकी गाड़ी की चाभी निकाल ली और मारपीट कर जेब में रखे करीब डेढ़ लाख रुपये, मोबाइल एक अंगूठी समेत करीब दो लाख का माल लूट लिया। विरोध पर लुटेरों ने सिर, चेहरे पर कई बार तमंचे की बट मारकर लहूलुहान कर दिया। कारोबारी ने बचाव के लिए शोर मचाया तो आसपास मौजूद रिक्शा चालक लुटेरों को पकड़ने के लिए दौड़े लेकिन वह भाग निकले। खून से लथपथ कारोबारी रायपुरवा थाने पहुंचे और घटना की जानकारी दी। पुलिस ने उन्हें इलाज के लिए पास के नर्सिंगहोम भेज दिया। वहीं तहरीर पर अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मुकदमा कायम किया गया। रायपुरवा एसओ का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

अंगुली काटने की दे रहे थे धमकी : गुरदीप ¨सह ने बताया कि लुटेरों ने एक हाथ में पहनी अंगूठी आसानी से निकाल ली। दूसरी अंगूठी न निकलने पर नाराज हो गए और तमंचे की बट मारने लगे। इस बीच एक लुटेरे ने अंगुली काटने की भी धमकी दी।

chat bot
आपका साथी