गला दबाकर हुई थी विजय की हत्या

टीम कर रहीं पड़ताल थानाध्यक्ष इंद्रपाल सरोज एवं कस्बा इंचार्ज प्रेम सिंह के नेतृत्व में दो टीमें जांच को बनाई गई है। दोनों टीमें वारदात की कडियां जोड़ने में जुट गए हैं। जिले के बाहर भी पड़ताल की जा रही है। हालांकि अधिकारी इस बारे में अभी कुछ भी बोल नहीं रहे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 22 Oct 2019 11:25 PM (IST) Updated:Wed, 23 Oct 2019 06:23 AM (IST)
गला दबाकर हुई थी विजय की हत्या
गला दबाकर हुई थी विजय की हत्या

फालोअप - चार दिन से लापता अधेड़ का कब्रिस्तान में मिला था शव

संवाद सूत्र, विशुनगढ़: चार दिन से लापता अधेड़ की हत्या गला दबाकर की गई। इसकी पुष्टि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुई। इसके आधार पर पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई। गांव के कई लोगों पर भी पुलिस ने निगाह लगा दी।

गांव धीरपुर निवासी विजय भान उर्फ डिप्टी यादव 18 अक्टूबर की सुबह सात बजे घर से निकलने के बाद लापता हो गए थे। परिजनों ने 20 अक्टूबर को गुमशुदगी दर्ज कराई। 21 अक्टूबर की सुबह उनका शव गांव सरदामई के कब्रिस्तान में बबूल के पेड़ से बंधा मिला। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला घोंटकर हत्या किए जाने की रिपोर्ट पुलिस को प्राप्त हो गई। इस पर पुलिस ने परिजनों से नए सिरे से पूछताछ की। गांव के कुछ लोगों को भी जानकारी के लिए बुलाया गया।

------

पत्नी की तहरीर पर दर्ज की गई रिपोर्ट

सोमवार को शव मिलने के बाद पुत्र सोनू ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या की तहरीर दी थी। इस बीच पति का शव देखकर पत्नी शशि यादव बेहोश हो गई थी। होश में आने पर पत्नी ने नई तहरीर दी। इस पर हत्या की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया।

------

दो टीम कर रहीं पड़ताल

थानाध्यक्ष इंद्रपाल सरोज एवं कस्बा इंचार्ज प्रेम सिंह के नेतृत्व में दो टीमें जांच को बनाई गई है। दोनों टीमें वारदात की कडियां जोड़ने में जुट गए हैं। जिले के बाहर भी पड़ताल की जा रही है। हालांकि अधिकारी इस बारे में अभी कुछ भी बोल नहीं रहे हैं।

--------

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर गला दबाकर हत्या करने का मुकदमा दर्ज किया गया है। दो टीमें पड़ताल कर रही हैं। कई स्थानों पर दबिश भी दी गई है। जल्द ही मामले का राजफाश किया जाएगा।

- इंद्रपाल सरोज, थाना प्रभारी विशुनगढ़

chat bot
आपका साथी