सड़क हादसों में मासूम समेत दो की मौत

संवाद सूत्र चपुन्ना गुरसहायगंज अगल-अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसों में मासूम समेत दो लोगों की

By JagranEdited By: Publish:Thu, 01 Oct 2020 10:00 PM (IST) Updated:Thu, 01 Oct 2020 10:00 PM (IST)
सड़क हादसों में मासूम समेत दो की मौत
सड़क हादसों में मासूम समेत दो की मौत

संवाद सूत्र, चपुन्ना गुरसहायगंज: अगल-अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसों में मासूम समेत दो लोगों की मौत हो गई। चपुन्ना में खेत पर पिता को खाना देने जा रहे मासूम की बाइक और गुरसहायगंज में कार की टक्कर से मामा की मौत हो गई। जबकि भांजा घायल हो गया।

थाना सौरिख के गांव नगरिया लाल शाह निवासी छोटेलाल खेती कर परिवार का भरण पोषण करते हैं। गुरुवार को वह खेत पर काम करने गए थे। चार वर्षीय पुत्र आदित्य उर्फ अंकुर मां ममता के साथ पिता को खेत पर खाना देने जा रहा था। सौरिख बिधूना मार्ग पर तेज रफ्तार बाइक सवार ने मासूम को टक्कर मार दी। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। ग्रामीणों ने बाइक सवार को पकड़ कर पुलिस के सुपुर्द कर दिया। स्वजन मासूम को निजी वाहन से 100 शैय्या अस्पताल छिबरामऊ ले गए। वहां पर उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। पिता छोटेलाल की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। थाने में मौजूद बिधूना के गांव चिरकुंआ निवासी योगेंद्र ने बताया कि वह बाइक से भाभी सोनी को दवा दिलाने सौरिख जा रहे थे। अचानक बालक सड़क पर आ गया। इसे बचाने का प्रयास किया। मगर हादसा हो गया। हादसे में उसके अलावा उसकी भाभी व भतीजा भी घायल हो गया। प्रभारी निरीक्षक विजय बहादुर वर्मा ने बताया कि दुर्घटना का मुकदमा दर्ज करवा दिया गया है।

वहीं तालग्राम के गांव जेर किला निवासी नसीब उर्फ राजा अपने 18 वर्षीय भांजे रिजवान निवासी गुरसहायगंज के मोहल्ला सीमांत नगर के साथ बाइक से समधन निवासी बहन तबस्सुम बेगम के घर से जा रहे थे। देर रात रामगंज पार्क के निकट कार ने टक्कर मार दी। हादसे में दोनों घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। जहां नसीब उर्फ राजा की उपचार के दौरान मौत हो गई। जबकि रिजवान को मेडिकल कॉलेज तिर्वा रेफर कर दिया गया। हादसे के बाद कार चालक वाहन समेत फरार हो गया। नसीब गांव निकवा में चाय का होटल चलाता था।

chat bot
आपका साथी