सपा के सदर प्रत्याशी अनिल और छिबरामऊ प्रत्याशी अरविद ने किया नामांकन

जागरण संवाददाता कन्नौज सपा के दो प्रत्याशियों ने नामांकन दाखिल किया। कोरोना गाइड लाइन के अ

By JagranEdited By: Publish:Fri, 28 Jan 2022 12:18 AM (IST) Updated:Fri, 28 Jan 2022 12:18 AM (IST)
सपा के सदर प्रत्याशी अनिल और छिबरामऊ प्रत्याशी अरविद ने किया नामांकन
सपा के सदर प्रत्याशी अनिल और छिबरामऊ प्रत्याशी अरविद ने किया नामांकन

जागरण संवाददाता, कन्नौज: सपा के दो प्रत्याशियों ने नामांकन दाखिल किया। कोरोना गाइड लाइन के अनुसार प्रत्याशी के साथ दो-दो प्रस्तावक साथ गए। सबसे पहले सदर प्रत्याशी फिर छिबरामऊ प्रत्याशी ने पर्चा दाखिल किया।

गुरुवार को कन्नौज सदर (सुरक्षित) से गुरुवार सपा प्रत्याशी अनिल दोहरे ने अपना नामांकन दाखिल किया। उनके साथ प्रस्तावक बृजेंद्र नारायण सक्सेना और पूर्व ब्लाक प्रमुख नवाब सिंह यादव भी थे। हालांकि जिला अध्यक्ष कलीम खां भी पहले नामांकन कक्ष में गए थे, मगर बाद में वह बाहर आ गए। अनिल दोहरे ने अपना नामांकन पत्र रिटर्निंग अफसर सदर उमाकांत तिवारी को दिया। इसके करीब दस मिनट बाद छिबरामऊ विस क्षेत्र से सपा प्रत्याशी अरविद यादव पहुंचे। नामांकन कक्ष में वह प्रस्तावक राम शंकर और उमेशचंद्र के साथ गए। यहां उन्होंने अपना नामांकन पत्र रिटर्निंग अफसर छिबरामऊ अशोक कुमार को सौंपा। शुक्रवार को तिर्वा प्रत्याशी अनिल पाल नामांकन के लिए पहुंचेंगे। इससे पहले कलेक्ट्रेट परिसर छावनी बना रहा। जांच के बाद ही लोगों को अंदर प्रवेश दिया गया। प्रत्याशियों साथ शेखर सिंह गौर, रोबिन सिंह यादव, लालबहादुर ठाकुर रहे। 18 लोगों ने 44 नामांकन के सेट लिए

नामांकन प्रक्रिया के दूसरे दिन कुल 18 प्रत्याशियों 44 नामांकन पत्र खरीदे। कन्नौज सदर के प्रत्याशी असीम अरुण का शरद मिश्रा चार सेट लेकर गए। इसके साथ ही मीराटोला निवासी सुभाष चंद्र ने आल इंडिया फारवर्ड ब्लाक के प्रत्याशी के लिए दो सेट, बहादुरपुर उज्जैना निवासी दिलीप कुमार ने एआइएमआइएम के प्रत्याशी सुनील कुमार दिवाकर के लिए दो सेट, बसपा प्रत्याशी समरजीत के लिए फुलवारी तिर्वा निवासी रामनरेश ने चार सेट, कांग्रेास की प्रत्याशी किरण वर्मा के लिए एक सेट कन्नौज के हमालीपुरवा निवासी सूफियान अहमद, मोहल्ला हर्षवर्धन कन्नैाज निवासी सुनील ने अपने लिए एक सेट लिए। इसके अलावा छिबरामऊ में सात प्रत्याशियों ने 21 और तिर्वा के लिए पांच प्रत्यशियों ने नौ नामांकन पत्र लिए।

chat bot
आपका साथी