छिबरामऊ में तैनात सिपाही की इटावा क्षेत्र में हादसे में मौत

जाने से मना किया। कहा कि इस समय चार पहिया वाहन मिल नहीं पा रहे हैं। घर काफी दूर है। ऐसे में बाइक से जाना ठीक नहीं रहेगा। लॉकडाउन खुलने के बाद चले जाना। सिपाही ने दादी की बात ज्यादा कही तो उन्होंने एतिहात बरतते हुए बाइक से जाने की सलाह दी थी। हादसे के बाद सीओ इस बात को याद कर बेहद भावुक हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 May 2020 10:48 PM (IST) Updated:Thu, 28 May 2020 06:02 AM (IST)
छिबरामऊ में तैनात सिपाही की इटावा क्षेत्र में हादसे में मौत
छिबरामऊ में तैनात सिपाही की इटावा क्षेत्र में हादसे में मौत

संवाद सहयोगी, छिबरामऊ (कन्नौज) : अज्ञात वाहन चालक ने एक्सप्रेस-वे पर बाइक सवार सिपाही को टक्कर मार दी। इससे उनकी मौत हो गई।

जिला मुजफ्फरनगर थाना भौराकुला तहसील बुढ़ाना पोस्ट सिसौली के गांव सुंडीयान निवासी सिपाही विनीत कुमार पुत्र बालेंद्र सिंह जाट वर्तमान समय में कोतवाली छिबरामऊ की चौकी कुंवरपुर करनौली पर तैनात थे। उनके परिवार में बुजुर्ग की मौत हो गई। दादी की मौत की जानकारी देकर उन्होंने अधिकारियों से दो दिन की छुट्टी ली। वह बाइक से घर जाने के लिए निकले। आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर जिला इटावा के थाना चौबिया क्षेत्र में तेज रफ्तार वाहन चालक ने पीछे से बाइक में टक्कर मार दी। इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। सीओ व प्रभारी निरीक्षक घटनास्थल की ओर रवाना हो गए। विनीत कुमार बेहद मिलनसार थे। थाने के सिपाहियों के अलावा आम जनता के बीच भी उनकी अच्छी पकड़ थी।

सीओ शिव कुमार थापा ने बताया कि सीसीटीवी कैमरों में रात के अंधेरे में वाहन की स्थिति अधिक स्पष्ट नहीं हो पा रही है। चौबिया थाना पुलिस जांच कर रही है। सिपाही विनीत कुमार की ट्रेनिग मध्य प्रदेश के बड़वा स्थित कैंप पर हुई थी। वह 2019 बैच में शामिल थे। प्रशिक्षण प्राप्त करने के बाद कन्नौज भेजे गए थे। सीओ ने जाने से किया था मना

मंगलवार रात को सीओ शिवकुमार थापा कोतवाली में गए थे। उसी समय सिपाही विनीत मिल गए। उन्होंने सिपाही को घर जाने से मना किया। कहा कि इस समय चार पहिया वाहन मिल नहीं पा रहे हैं। घर काफी दूर है। ऐसे में बाइक से जाना ठीक नहीं रहेगा। लॉकडाउन खुलने के बाद चले जाना। सिपाही ने दादी की बात ज्यादा कही तो उन्होंने एहतियात बरतते हुए बाइक से जाने की सलाह दी थी। हादसे के बाद सीओ इस बात को याद कर बेहद भावुक हो गए।

chat bot
आपका साथी