फीस बढ़ोत्तरी को लेकर अभिभावकों ने जताई नाराजगी

फीस बढ़ोत्तरी को लेकर अभिभावकों ने स्कूल पहुंचकर नाराजगी व्यक्त की। बाद में प्रबंधक के साथ डेढ़ घंटे वार्ता की जो किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंच सकी।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 16 Apr 2019 08:46 PM (IST) Updated:Tue, 16 Apr 2019 08:46 PM (IST)
फीस बढ़ोत्तरी को लेकर अभिभावकों ने जताई नाराजगी
फीस बढ़ोत्तरी को लेकर अभिभावकों ने जताई नाराजगी

जागरण संवाददाता, कन्नौज : फीस बढ़ोत्तरी को लेकर अभिभावकों ने स्कूल पहुंचकर नाराजगी व्यक्त की। बाद में प्रबंधक के साथ डेढ़ घंटे वार्ता की जो किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंच सकी। अभिभावकों ने गुरुवार को डीआइओएस से मिलकर समस्या का निस्तारण कराए जाने की बात कही है।

मंगलवार दोपहर पुलिस लाइन रोड स्थित कानपुर पब्लिक स्कूल में काफी संख्या में अभिभावक पहुंच गए। उन्होंने फीस बढ़ोत्तरी को लेकर नाराजगी जाहिर की। बाद में प्रबंधक आलोक कटियार ने अभिभावकों को वार्ता के लिए बुलाया। प्रबंधक ने जहां बढ़ी हुई फीस को जायज ठहराया। वहीं, अभिभावकों ने इसका विरोध किया। अभिभावकों का कहना था कि अगर स्कूल में कोई नया बच्चा दाखिला लेता है तो उससे सिक्योरिटी फीस वसूली जाए। वहीं, पूर्व से अध्यनरत बच्चों से सिक्योरिटी फीस लेना उचित नहीं है। अभिभावकों का आरोप है कि पहले स्कूल प्रबंधतंत्र वार्षिक समारोह समेत समय-समय किसी न किसी बहाने फीस वसूल लेता था। कोर्ट से इसकी मनाही होने पर इस फीस को सिक्योरिटी के नाम से वसूला जा रहा है। साथ ही अभिभावकों ने गुरुवार को डीआइओएस के समक्ष अपनी समस्या रखने की बात कही। उधर, प्रबंधक आलोक कटियार ने बताया अभिभावकों से बात की गई लेकिन वह समझने को तैयार नहीं है। डीएम ने डीआइओएस को जांच सौंपी है। उच्चाधिकारियों का जो भी आदेश होगा, वह मान्य होगा।

chat bot
आपका साथी