कहीं मेडिकल कॉलेज न बन जाए हॉट स्पॉट

तक क्वारंटाइन में रखा और जांच कराई। उन सभी डॉक्टरों की रिपोर्ट निगेटिव आ चुकी है। इससे अब उनको ड्यूटी के लिए क्वारंटाइन से बाहर कर दिया गया है। कैंपस में दो दिन पूर्व एक इंटर्नशिप डॉक्टर भी पॉजिटिव आ चुके हैं। उन्होंने अपने रूम पर दोस्त डॉक्टरों को पार्टी दी थी। उस पार्टी में शामिल होने से 13 लोगों का कोरोना सैंपल भेज दिया गया है। अभी रिपोर्ट न आने से उन लोगों को क्वारंटाइन में रखा गया है। कोरोना वायरस नोडल अधिकारी डॉ. वीपी प्रिययदर्शी ने बताया कि डिली

By JagranEdited By: Publish:Wed, 24 Jun 2020 10:57 PM (IST) Updated:Thu, 25 Jun 2020 06:06 AM (IST)
कहीं मेडिकल कॉलेज न बन जाए हॉट स्पॉट
कहीं मेडिकल कॉलेज न बन जाए हॉट स्पॉट

-पॉजिटिव गर्भवती की डिलीवरी कराने वाले स्वास्थ्य कर्मी निगेटिव

-इंटर्नशिप डॉक्टर की पार्टी में पहुंचे लोगों की रिपोर्ट का इंतजार

संवाद सहयोगी, तिर्वा: कोरोना को हराने में जुटे मेडिकल कॉलेज के योद्धा भी अब संक्रमण के शिकार होने लगे थे। एक इंटर्नशिप डॉक्टर की रिपोर्ट पॉजिटिव आ चुकी और उन्होंने एक दिन पूर्व अपने रूम पर दोस्त डॉक्टरों को पार्टी भी दी थी। पार्टी में शामिल होने पर डॉक्टरों का सैंपल हो चुका, लेकिन रिपोर्ट का इंतजार है।

राजकीय मेडिकल कॉलेज में 19 जून को दो गर्भवती महिलाओं की डिलीवरी हुई थी। बाद में दोनों महिलाओं में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई थी। मेडिकल कॉलेज प्रशासन ने डिलीवरी कराने वाले स्वास्थ्य कर्मियों को पांच दिन तक क्वारंटाइन में रखा और जांच कराई। उन सभी डॉक्टरों की रिपोर्ट निगेटिव आ चुकी है। इससे अब उनको ड्यूटी के लिए क्वारंटाइन से बाहर कर दिया गया है। कैंपस में दो दिन पूर्व एक इंटर्नशिप डॉक्टर भी पॉजिटिव आ चुके हैं। उन्होंने अपने रूम पर दोस्त डॉक्टरों को पार्टी दी थी। उस पार्टी में शामिल होने से 13 लोगों का कोरोना सैंपल भेज दिया गया है। अभी रिपोर्ट न आने से उन लोगों को क्वारंटाइन में रखा गया है। कोरोना वायरस नोडल अधिकारी डॉ. वीपी प्रिययदर्शी ने बताया कि डिलीवरी को पीपीई किट पहनकर कराई जाती थी। एक दिन बाद पार्टी में शामिल लोगों की रिपोर्ट भी आ जाएगी। इसके बाद आगे का निर्णय लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी