सोशल मीडिया से बढ़ी नजदीकी और थाना में मिला विवाह का आशीर्वाद

कन्नौज में रवि की सोशल मीडिया से शुरू हुई मोहब्बत आखिर परवान चढ़ गई। कल देर रात ठठिया थाना प्रांगण में सात फेरे लेकर दो प्रेमी दांपत्य बंधन में बंध गए।

By Dharmendra PandeyEdited By: Publish:Sat, 25 Aug 2018 03:58 PM (IST) Updated:Sat, 25 Aug 2018 04:54 PM (IST)
सोशल मीडिया से बढ़ी नजदीकी और थाना में मिला विवाह का आशीर्वाद
सोशल मीडिया से बढ़ी नजदीकी और थाना में मिला विवाह का आशीर्वाद

कन्नौज (जेएनएन)। इत्रनगरी कन्नौज में कल देर रात प्रेमी जोड़े की जिंदगी सुगंधित हो गई। सोशल मीडिया पर दोस्ती के बाद इनका प्यार परवान चढ़ा और थाना में कल देर रात विवाह का आशीर्वाद मिल गया।

कन्नौज में रवि की सोशल मीडिया से शुरू हुई मोहब्बत आखिर परवान चढ़ गई। कल देर रात ठठिया थाना प्रांगण में पुलिस और परिवार के लोगों की मौजूदगी में करीब 11 बजे सात फेरे लेकर दो प्रेमी दांपत्य बंधन में बंध गए। इनको पुलिस कर्मियों ने आशीर्वाद देकर नव दंपती को विदा किया। दूल्हे राजा बाइक से संगिनी को घर ले गये।

कन्नौज के थाना ठठिया क्षेत्र के गांव सिरसैयनपुरवा निवासी रवि के घर पर 23 अगस्त को दो अजनबी युवतियों को देखकर ग्रामीणों ने थाना पुलिस को सूचना दी। इस पर गांव पहुंची पुलिस ने युवतियों समेत रवि को हिरासत में ले लिया। पूछताछ में समाने आया कि रवि की दो वर्ष पहले फेसबुक पर बिहार प्रांत के जिला सीवान के थाना गुठ्नि के गांव हरपर निवासी पम्मी से बातचीत शुरू हुई थी। धीरे-धीरे इन दोनों की चैटिंग प्यार में बदल गई।

प्यार परवान चढ़ा तो पम्मी सहेली के साथ रवि के घर आ पहुंची। गांव में ग्रामीणों ने युवतियों देखकर पुलिस को जानकारी दी। प्रेम प्रसंग की जानकारी होने पर थानाध्यक्ष अमरपाल सिंह ने युवती के परिवार के लोगों को कल ठठिया बुलवा लिया। देर रात युवती के परिवार के लोग थाना पहुंचे और पम्मी को लेकर जाने लगे। इस पर पम्मी ने साथ जाने से इन्कार कर दिया।

परिवार के लोग पम्मी की सहेली को लेकर बिहार रवाना हो गए। देर रात करीब 11 बजे थाना परिसर के मंदिर में रवि के परिवार के लोगों और पड़ोसियों की मौजूदगी में शादी कराई गई। रवि और पम्मी ने एक-दूसरे को वरमाला पहनाई। इसके बाद पुलिस कर्मियों ने नव दंपती को आशीर्वाद देकर विदा किया।

थानाध्यक्ष अमरपाल सिंह ने बताया कि बिहार से आए युवती के परिवार के लोगों से लिखित सहमति के बाद शादी कराई गई है। शादी के बाद युवती को युवक के परिवार के लोगों की सुपुर्दगी में विदा कर दिया गया है। 

chat bot
आपका साथी