रे¨लग तोड़ रजबहा में गिरी डीसीएम, चालक की मौत

संवाद सहयोगी, तिर्वा (कन्नौज): तेज रफ्तार डीसीएम अनियंत्रित हो गई और मढ़पुरा-नादेमऊ पुलिया क

By JagranEdited By: Publish:Wed, 19 Sep 2018 06:21 PM (IST) Updated:Wed, 19 Sep 2018 06:21 PM (IST)
रे¨लग तोड़ रजबहा में गिरी डीसीएम, चालक की मौत
रे¨लग तोड़ रजबहा में गिरी डीसीएम, चालक की मौत

संवाद सहयोगी, तिर्वा (कन्नौज): तेज रफ्तार डीसीएम अनियंत्रित हो गई और मढ़पुरा-नादेमऊ पुलिया की रे¨लग को तोड़ रजबहे में जा गिरी। चालक की मौत व परिचालक घायल हो गए। पुलिस ने घायल को मेडिकल कालेज में भर्ती कराया। हालत नाजुक होने से कानपुर रेफर कर दिया गया है।

मैनपुरी जिले के बेबर थाना क्षेत्र के नवीगंज निवासी रामवीर का पुत्र सोनू (23) डीसीएम चालक था। मंगलवार रात को सौरिख की तरफ से डीसीएम में कप-प्लेट को लादकर कन्नौज की ओर जा रहा था। मढ़पुरा-नादेमऊ के बीच अर्जुनपुर रजबहा पुलिया पर डीसीएम तेज रफ्तार के कारण अनियंत्रित हो गई और पुलिया की रे¨लग तोड़कर रजबहा में गिर गई। हादसे में चालक सोनू व परिचालक बंटू (27) पुत्र छोटे लाल निवासी नगला तला, सलाऊ, मैनपुरी दब गए। इंदरगढ़ पुलिस ने घायलों को डीसीएम से बाहर निकाल मेडिकल कालेज में भर्ती कराया। यहां चालक सोनू ने दम तोड़ दिया और बंटू की हालत नाजुक होने से डॉक्टर ने कानपुर रेफर कर दिया। देर रात परिजन मेडिकल कालेज में पहुंच गए। दोपहर बाद सौरिख पुलिस पंचनामा भरने के लिए पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

सीमा विवाद में 15 घंटे रखे रहे शव

मढ़पुरा-नादेमऊ के बीच स्थित अर्जुनपुर रजबहा पुलिया सौरिख व इंदरगढ़ थानों की सीमा है। इसी चक्कर में सोनू का शव पोस्टमार्टम हाउस में 15 घंटे रखा रहा और किसी थाने से पुलिस पंचनामा भरने नहीं पहुंची। एसपी से शिकायत के बाद सौरिख पुलिस ने कार्रवाई की।

chat bot
आपका साथी