कन्नौज में विस्फोट से मकान ढहने से एक की मौत, पांच घायल

कन्नौज के छिबरामऊ थानांतर्गत कांशीराम कालोनी की ब्लाक संख्या 39 के तीसरे माले पर सुबह अचानक कमरे के अंदर विस्फोट हो गया। वह विस्फोट इतना तेज था कि आसपास के मकान भी हिल गए।

By Dharmendra PandeyEdited By: Publish:Sun, 18 Jun 2017 10:00 AM (IST) Updated:Sun, 18 Jun 2017 12:53 PM (IST)
कन्नौज में विस्फोट से मकान ढहने से एक की मौत, पांच घायल
कन्नौज में विस्फोट से मकान ढहने से एक की मौत, पांच घायल

कन्नौज (जेएनएन)। इत्रनगरी कन्नौज में आज सुबह एक मकान विस्फोट के बाद जमींदोज हो गया। जिससे एक की मौत हो गई जबकि पांच घायल हैं। घायलों में तीन बेहद गंभीर हैं। 

कन्नौज के छिबरामऊ थानांतर्गत कांशीराम कालोनी की ब्लाक संख्या 39 के तीसरे माले पर सुबह अचानक कमरे के अंदर विस्फोट हो गया। वह विस्फोट इतना तेज था कि आसपास के मकान भी हिल गए। विस्फोट के बाद मकान ढह गया। आसपास लोगों में भगदड़ मच गई। उपचार के दौरान गम्भीर घायल नीरज पुत्र बबलू निवासी बरबटापुर की मौत हो गई। 

कांशीराम कालोनी का यह मकान बबलू पुत्र कालीचरन निवासी बारबटापुर के नाम आवंटित है। लोगों ने बताया कि कालोनी में बबलू के परिवार के अलावा कुछ लोग किराए पर भी रहते थे। इनकी गतिविधियां संदिग्ध थीं। विस्फोट में बबलू पुत्र कालीचरन, ऋषि पाल पुत्र रामबाबू निवासी कायमगंज फरुर्खाबाद, सचिन उर्फ आलोक पुत्र हाकिम सिंह, नीरज पुत्र बबलू, अमित पुत्र गिरीश चन्द्र निवासी छिबरामऊ और पड़ोसी  महिला सत्यवती घायल हो गई।

बताया जा रहा कि मकान के तीसरी मंजिल पर अवैध पटाखे बनाने का काम होता था। माना जा रहा है विस्फोट पटाखा बनाने के लिए रखे गए बारूद में विस्फोट हुआ है। सीओ सोमेंद्र कुमार नेगी ने बताया कि विस्फोटक से धमाका हुआ है। पड़ोसियों ने कुछ संदिग्धों के होने की आशंका जताई है। पड़ोसियों ने कुछ संदिग्धों को यहां से निकलते देखा है। जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी