शिकायतों के निस्तारण को हो भौतिक सत्यापन

छिबरामऊ, संवाद सहयोगी : उच्चाधिकारी जन समस्याओं के निस्तारण को लेकर सख्ती बरत रहे हैं, लेकिन उसके बा

By Edited By: Publish:Tue, 03 Mar 2015 08:44 PM (IST) Updated:Tue, 03 Mar 2015 08:44 PM (IST)
शिकायतों के निस्तारण को हो भौतिक सत्यापन

छिबरामऊ, संवाद सहयोगी : उच्चाधिकारी जन समस्याओं के निस्तारण को लेकर सख्ती बरत रहे हैं, लेकिन उसके बाद भी सुधार होता नहीं दिख रहा है। कई लोग ऐसे हैं जो कई बार तहसील दिवस में प्रार्थनापत्र दे चुके हैं, लेकिन अब तक उनकी समस्याओं का समाधान नहीं हो सका है। लोगों ने शिकायत की निस्तारण रिपोर्ट का भौतिक सत्यापन करवाये जाने की भी मांग की।

::::::::::::

बैनामे की जांच लखनऊ से होने आई थी, जिस पर पुलिस कर्मियों ने उनसे किसी भी तरह की पूछताछ नहीं की और आख्या लगाकर रिपोर्ट वापस भेज दी। इसको लेकर वह कई बार शिकायत कर चुके हैं, लेकिन अब तक उनकी शिकायत पर अधिकारियों ने कोई ध्यान नहीं दिया है।

- सुखवीर सिंह चौहान निवासी खुबरियापुर

जमीन का बैनामा खड़िनी निवासी अरविन्द से करवाया था। उसी जमीन का बैनामा अरविन्द ने दूसरे व्यक्ति को भी कर दिया। समस्या को लेकर वह तीन बार तहसील दिवस में प्रार्थनापत्र दे चुकी हैं, लेकिन अब तक कार्रवाई नहीं हुई।

- शीला देवी निवासी खड़िनी

मुकदमे में अभी तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। जिसको लेकर वह कई बार शिकायत की जा चुकी हैं, लेकिन अब तक उसे गिरफ्तार नहीं किया गया। आरोपी आए दिन धमकियां दे रहा है।

- रामभरोसे निवासी सफाखेड़ा

दहेज उत्पीड़न के मुकदमे में अभी तक पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई है। वह कई दिनों से अधिकारियों के चक्कर काट रहीं है तथा तहसील दिवस में भी दो बार शिकायत चुकी हैं, लेकिन अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गई।

- मोहिनी निवासी कुंवरपुर बनवारी

chat bot
आपका साथी