तिलक चढ़ाकर लौट रही कार तालाब में गिरी, चालक डूबा

तिर्वा, संवाद सहयोगी: महमूदपुर गांव से तिलक चढ़ाकर वापस लौट रही कार कोतवाली के सामने मोड़ पर अनियंत्

By Edited By: Publish:Tue, 03 Mar 2015 06:55 PM (IST) Updated:Tue, 03 Mar 2015 06:55 PM (IST)
तिलक चढ़ाकर लौट रही कार तालाब में गिरी, चालक डूबा

तिर्वा, संवाद सहयोगी: महमूदपुर गांव से तिलक चढ़ाकर वापस लौट रही कार कोतवाली के सामने मोड़ पर अनियंत्रित होकर तालाब में जा गिरी। कार पर सवार चार लोगों को पुलिस ने डूबने से बचा लिया, लेकिन चालक का सुराग नहीं लग सका है।

सोमवार को ठठिया थाना क्षेत्र के खसवनपुर्वा गांव निवासी अनिल कुमार यादव भतीजी रेनू का तिलक चढ़ाने के लिए छिबरामऊ क्षेत्र के महमूदपुर गांव गए थे। रात करीब 12 बजे तिलक चढ़ाकर कार से अनिल यादव, उदय नरायन निवासी मलिकपुर थाना गुरसहायगंज, गौतम यादव निवासी खसवनपुर्वा, पवन कटियार निवासी तिर्वा क्रासिंग, कन्नौज के साथ लौट रहे थे। कार को चालक रवि वर्मा निवासी तिर्वा क्रासिंग कन्नौज चला रहा था। सुजान सराय रोड से आते वक्त तेज रफ्तार कार कोतवाली के सामने मोड़ पर अनियंत्रित हो गई और तालाब में जा गिरी। तेज आवाज सुनकर बैरिक में काम कर रहे सिपाही वहां पहुंचे। सिपाहियों ने तालाब में गिरी कार के अंदर फंसे लोगों को बचाने के लिए तालाब कूदे। सिपाहियों ने बाकी चार को तो बाहर निकाल लिया लेकिन कार चालक रवि कुमार का सुराग नहीं लगा। पुलिस ने रात में कार को भी ट्रैक्टर की सहायता से बाहर निकाल लिया। इसके बावजूद कार चालक का कोई सुराग नहीं लगा। उधर, पुलिस ने तालाब से जैसे ही कार पर सवार लोगों को बाहर निकाला। वैसे ही यह लोग मौका पाकर वहां से चले गए। पुलिस उनकी तलाश में गांव तक गई, लेकिन कोई पता नहीं चल सका। क्षेत्राधिकारी एसपी सिंह ने बताया कि तालाब में गोताखोरों से खोजबीन कराई जा रही। जल्द ही रवि का पता लगा लिया जाएगा।

बचाव टीम होगी सम्मानित

क्षेत्राधिकारी ने बताया कि मौत के मुंह से कार सवारों को पुलिस कर्मियों ने तालाब में घुसकर बाहर निकाला है। जरा सी चूक में उनकी भी जान जा सकती थी पुलिस कर्मी गोमती प्रसाद वर्मा, सुशील कुमार पाल, रामबाबू दिवाकर, प्रवीण कुमार व शशिकांत को प्रशस्ति पत्र दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी