डम्पर से कुचले चालक की मौत

झाँसी : डम्पर से कुचलने पर एक ड्राइवर की मौत हो गयी। ़िजला ललितपुर थाना जखौरा क्षेत्र के ग्राम बदौर

By Edited By: Publish:Sat, 03 Oct 2015 01:20 AM (IST) Updated:Sat, 03 Oct 2015 01:20 AM (IST)
डम्पर से कुचले चालक की मौत

झाँसी : डम्पर से कुचलने पर एक ड्राइवर की मौत हो गयी। ़िजला ललितपुर थाना जखौरा क्षेत्र के ग्राम बदौरा स्वामी निवासी सुमित (26) कबरई महोबा में एलएनटी मशीन चालक था। मशीन ख़्ाराब होने की वजह से वह बाइक से सामान ख़्ारीदने कबरई से महोबा जा रहा था। जैसे ही वह पत्थर की मण्डी के समीप पहुँचा, तभी विपरीत दिशा से आ रहे डम्पर ने उसे टक्कर मार दी, जिससे वह घायल हो गया। उसको उपचार के लिए निकट के अस्पताल ले जाया गया, जहाँ से उसे मेडिकल कॉलिज भेजा गया। यहाँ उसकी मौत हो गयी। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम कराया।

छत से गिरी वृद्धा की मौत

झाँसी : नवाबाद थाना क्षेत्र के ग्राम मैरी निवासी दीनानाथ की पत्‍‌नी मिथिला (80) छत पर कपड़े डाल रही थीं, तभी पैर फिसलने से वह नीचे गिरकर घायल हो गई। उन्हें मेडिकल कॉलिज लाया गया, जहाँ उनकी मौत हो गयी।

आग से झुलसी युवती की मौत

झाँसी : खाना बनाते वक्त गैस लीक होने से झुलसी युवती की मौत हो गयी। ़िजला दतिया मप्र भाण्डेर थाना क्षेत्र के सलेथरा निवासी चन्द्रभान की पत्‍‌नी साधना यादव पिछले दिनों गैस चूल्हे पर खाना बना रही थी, तभी गैस लीक होने पर वह झुलस कर आहत हो गयी थी। उसे मेडिकल कॉलिज में भर्ती कराया गया, जहाँ आज उसकी मौत हो गयी। चौकी विश्वविद्यालय पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम करा दिया।

इलाज कराने का झाँसा देकर करा ली ़जमीन की रजिस्ट्री

- 3 एकड़ भूमि की रजिस्ट्री कराने का आरोप

झाँसी : गरौठा थाना क्षेत्र के ग्राम डुमरई में एक दबंग ने बीमार व्यक्ति को इला़ज कराने का झाँसा देकर उसके खाते से ह़जारों रुपए निकाल लिये तथा 3 एकड़ भूमि की रजिस्ट्री करा ली और नग्नावस्था में उसे मेडिकल कॉलिज में छोड़ कर भाग गया।

ग्राम डुमरई निवासी शिव गुलाम (50) छत से गिरकर घायल हो गया था। वह गाँव के एक दबंग व्यक्ति के पास मदद माँगने के लिए पहुँचा और इलाज कराने की गुहार लगायी। दबंग ने मानवता दिखाते हुए अच्छा इला़ज कराने का प्रभोलन उसे बैंक ले गया और उसके खाते से 25 ह़जार रुपए निकलवाए। पीड़ित का आरोप है कि दबंग ने उसकी 3 एकड़ भूमि की रजिस्ट्री भी करा ली और इलाज भी नहीं कराया। पीड़ित ने बताया कि दबंग उसे नग्नावस्था में मेडिकल कॉलिज में छोड़कर भाग गया।

बैल ने किया घायल

झाँसी : प्रेमनगर थाना क्षेत्र के बल्लमपुर निवासी मनीराम (58) को एक बैल ने सींग मार दिया, जिससे वह घायल हो गया। उसे मेडिकल कॉलिज में भर्ती कराया गया है।

किशोरी ने किया आत्महत्या का प्रयास

झाँसी : बालाजी मध्यप्रदेश थाना क्षेत्र में एक किशोरी ने अज्ञात कारणों के चलते विषाक्त पदार्थ खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। हालत बिगड़ने पर उसे मेडिकल कॉलिज में भर्ती कराया गया।

chat bot
आपका साथी