हाल में बनी सड़क उखड़ने लगी, कार्यवाही के आदेश

झाँसी : महापौर किरण वर्मा ने वॉर्ड 1 हँसारी का निरीक्षण किया। मुक्तिधाम रोड पर हाल में बनायी गयी आरस

By Edited By: Publish:Sat, 25 Apr 2015 01:39 AM (IST) Updated:Sat, 25 Apr 2015 01:39 AM (IST)
हाल में बनी सड़क उखड़ने लगी, कार्यवाही के आदेश

झाँसी : महापौर किरण वर्मा ने वॉर्ड 1 हँसारी का निरीक्षण किया। मुक्तिधाम रोड पर हाल में बनायी गयी आरसीसी सड़क उखड़ने पर उसकी गुणवत्ता पर सवाल खड़े करते हुए कार्यवाही के आदेश दिए।

महापौर ने नगर निगम द्वारा 30 लाख रुपए की लागत से बनाए जा रहे मुक्तिधाम की बाउण्ड्री, दालान शवदाह शेड व फर्शीकरण के कार्य को देखा। यहाँ सम्बन्धित अधिकारी को एक बाथरूम और दो छोटे पार्क का निर्माण कराए जाने के निर्देश दिए। टूटी नालियों को देखकर उनकी मरम्मत कराने को कहा। इस दौरान एक स़फाई कर्मी अनुपस्थित मिला, जिसके विरुद्ध कार्यवाही के निर्देश दिए। इस दौरान क्षेत्रीय पार्षद भरत यादव, मुख्य अभियन्ता आरके वर्मा, अधिशासी अभियन्ता अतर सिंह, सहायक अभियन्ता आरके सिंह, नगर स्वास्थ अधिकारी डॉ. राकेश बाबू, मार्ग प्रकाश प्रभारी रिजवान हैदर, व्यापारी नेता रामतीर्थ सिंघल, मनीराम राय, महेश यादव, सुन्दर ग्वाला आदि साथ रहे।

डामर की सड़क पर बिछाए जा रहे एपेक्स

0 शिकायत के बाद भी नहीं हो रही कार्यवाही

झाँसी : गंदीगर का टपरा क्षेत्र के लोगों ने नगर आयुक्त को पत्र देकर बताया कि टपरा से साई की ताकिया तक की सड़क डामर की बनी हुई है। आरोप लगाया कि ठेकेदार डामर की सड़क पर एपेक्स बिछा रहा है। साइड पटरी के एपेक्स सही हैं, इसके बाद भी बदले जा रहे हैं। नाली को ऊँचा बना दिया गया है, जिससे घरों में पानी भरने की आशंका जताते हुए कहा कि अकुशल कारीगरों द्वारा निर्माण कराने से नाली आड़ी-तिरछी बनायी जा रही है। पत्र में कई और आरोप लगाते हुए कहा कि पूर्व में शिकायत करने के बाद भी न तो कोई अधिकारी ने निरीक्षण किया और न ही कोई कार्यवाही की गई।

बकाएदार व्यापारी को पकड़ा

झाँसी : वाणिज्य कर विभाग के अधिकारियों ने मण्डी चौकी पुलिस के साथ गल्ला मण्डी के एक व्यापारी को पकड़ लिया। पुलिस ने बताया कि व्यापारी पर व्यापार कर का लाखों रुपए बकाया था।

युवक फाँसी के फन्दे पर झूला

झाँसी : थाना प्रेमनगर क्षेत्र के खरक सैंयर गाँव निवासी मुन्ना लाल यादव के लगभग 22 वर्षीय पुत्र शैलेन्द्र ने अपने घर में गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। थानाध्यक्ष संजय यादव ने बताया कि मृतक के परिजनों ने अभी तक तहरीर नहीं दी है। इतना पता चला कि मृतक की फरवरी माह में शादी हुई थी और उसकी पत्नी मायके में है। उन्होंने गृहक्लेश की आशंका जतायी।

chat bot
आपका साथी