शीत लहर ने 4 की जान ली

झाँसी : शीत लहर के चलते अलग-अलग स्थानों पर 4 लोगों की मौत हो गयी। मौके पर पहुँची पुलिस ने शव को ़कब्

By Edited By: Publish:Tue, 16 Dec 2014 01:29 AM (IST) Updated:Tue, 16 Dec 2014 01:29 AM (IST)
शीत लहर ने 4 की जान ली

झाँसी : शीत लहर के चलते अलग-अलग स्थानों पर 4 लोगों की मौत हो गयी। मौके पर पहुँची पुलिस ने शव को ़कब़्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

रेलवे स्टेशन के प्लैटफॉर्म क्रमांक 6 पर खड़ी बाँदा पैसिंजर के कोच संख्या 00473 में 55 वर्षीय अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद हुआ। जीआरपी ने शव को ़कब़्जे में ले लिया। इधर, ़िजला अस्पताल परिसर में एक 35 वर्षीय महिला व 45 वर्षीय व्यक्ति का शव मिला। मेडिकल कॉलिज में कोई व्यक्ति 65 वर्षीय महिला को बीमारी की अवस्था में छोड़कर चला गया। महिला की देर रात मौत हो गयी। सभी की मौत के पीछे शीत लहर कारण बताया गया।

असलहा प्रदर्शन की भेंट चढ़ा दलित

0 ऑर्केस्ट्रा में की गयी हर्ष फायरिंग में गोली लगने से हुई मौत

0 दूसरे की हालत गम्भीर

झाँसी : सकरार थाना क्षेत्र के ग्राम चौकरी में बीती रात एक समारोह में जमकर असलहों का प्रदर्शन हुआ। इस दौरान हर्ष फायरिंग में गोली लगने से एक युवक की जान चली गयी व एक अन्य की हालत गम्भीर है।

सकरार थाना अन्तर्गत ग्राम चौकरी निवासी राजेन्द्र सिंह भदौरिया के पुत्र का बीती रात तिलक समारोह चल रहा था। कार्यक्रम में ऑर्केस्ट्रा का आयोजन किया गया था। कार्यक्रम के दौरान कुछ लोगों ने नशे में हर्ष फायरिंग करनी शुरू कर दी। इस दौरान गोली वहीं खड़े 17 वर्षीय कल्लू अहिरवार पुत्र दशरथ अहिरवार तथा 28 वर्षीय नन्दराम पटेल पुत्र मुलू पटेल को गोली जा लगी। कल्लू की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी, इससे अफरा-तफरी मच गयी। हर्ष फायरिंग करने वाले युवक उसे अस्पताल ले जाने की बात कहकर जीप से मऊरानीपुर पोस्टमॉर्टम हाउस पर छोड़कर भाग गये। चिकित्सकों ने मामले की जानकारी सकरार पुलिस को दी। सूचना पाकर थानाध्यक्ष मृतक के परिजनों के साथ वहाँ पहुँच गये। मृतक के परिजनों ने आरोपियों के विरुद्ध हत्या का मामला द़र्ज करने की माँग की है।

चोरों ने मिड-डे मील का सामान चुराया

झाँसी : बीती रात चोरों ने एक प्राथमिक विद्यालय के प्रधानाध्यापक कक्ष का दरवाजा तोड़कर मिड-डे मील का सामान चोरी कर लिया ।

सीपरी बा़जार के आजाद गंज स्थित प्राथमिक विद्यालय की प्रधानाध्यापिका तृप्ति शर्मा ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि वे आज सुबह लगभग 9 बजे विद्यालय पहुँचीं, तो उन्होंने देखा कि उनके कक्ष का दरवाजा टूटा हुआ है। बदमाश इण्टरलॉक काटकर कमरे के अन्दर से चोर 2 गैस सिलिण्डर, 1 गैस चूल्हा, 2 कुकर, भगोना, कड़ाही चोरी कर ले गये।

शराबियों ने मकान पर पत्थर फेंके

झाँसी : सीपरी बा़जार के मसीहागंज कारगिल पार्क के सामने निवासी उदयभान सिंह ने पुलिस को सूचना देकर बताया कि बीती रात नशे में धुत 3-4 लड़कों ने उसके मकान पर पत्थर फेंके। पुलिस के मौके पर पहुँचने से पहले लड़के वहाँ से रफूचक्कर हो गये।

आत्महत्या का प्रयास करने पर पुलिस ने पकड़ा

झाँसी : भगवन्तपुरा निवासी एक युवक ने पिता से विवाद हो जाने पर आत्महत्या का प्रयास किया। सूचना पाकर मौके पर पहुँची पुलिस ने पिता-पुत्र को हिरासत में ले लिया।

सदर बा़जार के भगवन्तपुरा निवासी लखनलाल अहिरवार का पुत्र बीती रात शराब पीकर घर लौटा। इस पर उसके पिता ने उसे डाँट दिया, इससे वह पिता से विवाद करने लगा और नशे में आत्महत्या का प्रयास किया। उसके पिता ने पुलिस को मामले की सूचना दी। मौके पर पहुँची पुलिस ने पिता-पुत्र दोंनो को हिरासत में ले लिया।

chat bot
आपका साथी