सड़क हादसों में दो युवकों की मौत, चार घायल

अलग-अलग स्थानों पर सड़क हादसों में दो युवकों की मौत हो गई। महिला समेत चार लोग घायल हो गए। उन्हें उपचार के लिए विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।अलग-अलग स्थानों पर सड़क हादसों में दो युवकों की मौत हो गई। महिला समेत चार लोग घायल हो गए। उन्हें उपचार के लिए विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 15 Dec 2019 07:00 PM (IST) Updated:Sun, 15 Dec 2019 07:00 PM (IST)
सड़क हादसों में दो युवकों की मौत, चार घायल
सड़क हादसों में दो युवकों की मौत, चार घायल

जागरण संवाददाता, जौनपुर: अलग-अलग स्थानों पर सड़क हादसों में दो युवकों की मौत हो गई। महिला समेत चार लोग घायल हो गए। उन्हें उपचार के लिए विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।

सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के चंबलतारा गांव निवासी सोनू सोनकर (25) पुत्र राम प्रसाद अपने रिश्तेदार कोतवाली क्षेत्र के चकप्यार अली निवासी अनिल सोनकर के साथ शनिवार की रात खेतासराय थाना क्षेत्र के मानीकलां में रिश्तेदारी में शादी में गया था। देर रात बाइक से लौटते समय करीब 11 बजे सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के डाल्हनपुर कामता मोड़ के पास किसी वाहन के पीछे से धक्का मार देने पर दोनों बाइक समेत खड़े ट्रक से जा भिड़े। सोनू की मौके पर मौत हो गई। गंभीर रूप से घायल अनिल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

खेतासराय थाना क्षेत्र के जमदहां गांव निवासी शाफे (25) रविवार को अपने मित्र फैसल के साथ बाइक में पेट्रोल लेने खेतासराय जा रहा था। गांव में मदरसे के सामने मुख्य मार्ग पर आते ही कार से जोरदार टक्कर हो गई। दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को एक निजी अस्पताल ले जाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। इसी थाना क्षेत्र के मनेछा गांव का तारिक साइकिल से कहीं से घर लौटते समय घर के पास ही कार के धक्के से बुरी तरह से जख्मी हो गया। जिला अस्पताल से रेफर किए जाने पर बीएचयू ट्रामा सेंटर ले जाते समय रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। उधर, शाहगंज कोतवाली क्षेत्र के छभवां (परासिन) गांव की सोना देवी रविवार की दोपहर नगर के जेसीज चौक पर पिकअप की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गई। उसे निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है।

chat bot
आपका साथी