ट्रक ने रौंदा, बाइक सवार दो युवकों की मौत

ट्रक से कुचलकर बाईक सवार दो युवको की मौत गौराबादशाहपुर कस्बे में ओवरटेक करने मे हुई घटना जासं गौराबादशाहपुर (जौनपुर), थानाक्षेत्र के गौराबादशाहपुर कस्बे में सोमवार को सुबह लगभग आठ बजे हुये एक हादसे में ट्रक से कुचलकर बाईक सवार युवक की मौत हो गयी जबिक साथ मे बैठा दूसरा युवक की अस्पताल मे उपचार के दौरान मौत हो गयी। आजमगढ जनपद के दीदारगंज निवासी अभिषेक उर्फ झबलू मौर्य 20 पुत्र जयकिशन मौर्य अपने मित्र ज्ञानेन्द्र उर्फ रोशन ¨सह 2

By JagranEdited By: Publish:Mon, 15 Oct 2018 04:42 PM (IST) Updated:Mon, 15 Oct 2018 09:51 PM (IST)
ट्रक ने रौंदा, बाइक सवार दो युवकों की मौत
ट्रक ने रौंदा, बाइक सवार दो युवकों की मौत

जागरण संवाददाता, गौराबादशाहपुर (जौनपुर): आजमगढ़-जौनपुर राजमार्ग पर सोमवार की सुबह ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई। हादसा ट्रक को ओवरटेक करने के दौरान हुआ। एक ने मौके पर ही जबकि दूसरे ने जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पड़ोसी जिले आजमगढ़ के दीदारगंज थाना क्षेत्र के डीहपुर गांव निवासी अभिषेक उर्फ झबलू मौर्य (20) पुत्र जय किशन मौर्य गांव के ही अपने मित्र ज्ञानेंद्र उर्फ रोशन ¨सह (28) के साथ बाइक से जौनपुर से घर वापस लौट रहा था। गौराबादशाहपुर कस्बे में मिनारा मस्जिद के पास आगे चल रहे खाली ट्रक को कम जगह में तेजी से कट मारकर ओवरटेक करने के प्रयास में दोनों बाइक समेत ट्रक के अगले पहिए के नीचे आकर रौंद गए। बाइक सहित दोनों ट्रक में फंसकर करीब पचास मीटर तक घिसटते चले गए। आभास होने पर चालक ने ट्रक रोका। हादसे में अभिषेक ऊर्फ झबलू मौर्य की मौके पर ही मौत हो गई। ज्ञानेंद्र ऊर्फ रोशन ¨सह को मरणासन्न अवस्था में पुलिस ने जिला अस्पताल भेजा जहां उपचार शुरू होने के कुछ ही देर बाद उसने भी दम तोड़ दिया। हादसे के बाद चालक ट्रक छोड़कर भाग गया। पुलिस ने ट्रक को थाने में ले जाकर सीज कर दिया। फरार चालक की पुलिस तलाश कर रही है।

chat bot
आपका साथी