सड़क हादसों में दो की मौत, एक गंभीर

क्षेत्र के दो सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई। एक को गंभीर हालत में वाराणसी रेफर कर दिया गया। मंगलवार रात जौनपुर-रायबरेली हाइवे पर ही दोनों दुर्घटनाएं घटी।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 25 Dec 2019 05:39 PM (IST) Updated:Wed, 25 Dec 2019 05:39 PM (IST)
सड़क हादसों में दो की मौत, एक गंभीर
सड़क हादसों में दो की मौत, एक गंभीर

जागरण संवाददाता, मछलीशहर (जौनपुर): दो स्थानों पर हुए सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई। एक का उपचार वाराणसी में चल रहा है। मंगलवार की देररात जौनपुर-रायबरेली हाईवे पर ही दोनों दुर्घटनाएं हुईं। जानकारी पुलिस को हुई तो टीम मौके पर पहुंची। घटना को लेकर परिजनों में रोना-पीटना मच गया।

थाना क्षेत्र के छाछो गांव निवासी रत्नेश (23) अपने पड़ोसी दोस्त सिद्धांत (22) के साथ रात करीब साढ़े नौ बजे घर से पैदल मछलीशहर आया था। वहां अपने दोस्त मनीष से बाइक मांग कर दोनों मुंगराबादशाहपुर की तरफ चले गये। करीब ढाई बजे रात लौटते समय हाईवे पर जहांसेनापुर गांव के पास उनकी बाइक किनारे खड़े डीसीएम में घुस गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि सिद्धांत की मौके पर ही मौत हो गई। आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे लोगों ने रत्नेश को एंबुलेंस से वाराणसी ट्रामा सेंटर भेज दिया। तब तक खबर लगी तो परिजन भी पहुंच गये। हालत नाजुक देख परिजन उपचार के लिए एक निजी अस्पताल ले गये। वहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने डीसीएम को कब्जे में ले लिया। सिद्धांत की मौत की खबर पहुंचते ही परिजन में कोहराम मच गया।

वहीं, दूसरी घटना में श्रीनेतगंज बाजार के पास एक युवक को अज्ञात वाहन ने रौंद दिया। हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गई। आसपास के लोगों ने देखा तो पुलिस को सूचना दी। टीम मौके पर पहुंची तो शिनाख्त की कोशिश शुरू हो गई। काफी देर बाद भी पहचान नहीं हो सकी।

chat bot
आपका साथी