मुख्य हत्यारोपित समेत दो चढ़े पुलिस के हत्थे

बदलापुर खुर्द गांव में 20 जुलाई की शाम धारदार हथियार से की युवक की गला रेतकर हत्या के मामले में नामजद पांच में से दो आरोपितों को रविवार को पुलिस ने उसरा बाजार से गिरफ्तार कर लिया। अन्य तीन की तलाश में पुलिस टीमें संभावित स्थानों पर दबिश दे रही हैं। हत्या एक-दूसरे को मनबढ़ई में देख लेने की धमकी के कारण हुई थी।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 11:58 PM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 11:58 PM (IST)
मुख्य हत्यारोपित समेत दो चढ़े पुलिस के हत्थे
मुख्य हत्यारोपित समेत दो चढ़े पुलिस के हत्थे

जागरण संवाददाता, बदलापुर (जौनपुर) : बदलापुर खुर्द गांव में 20 जुलाई की शाम धारदार हथियार से की युवक की गला रेतकर हत्या के मामले में नामजद पांच में से दो आरोपितों को रविवार को पुलिस ने उसरा बाजार से गिरफ्तार कर लिया। अन्य तीन की तलाश में पुलिस टीमें संभावित स्थानों पर दबिश दे रही हैं। हत्या एक-दूसरे को मनबढ़ई में देख लेने की धमकी के कारण हुई थी।

घर से करीब छह सौ मीटर दूर नाले के पास रोजाना की तरह बकरी चराने गए 19 वर्षीय निसार अहमद पुत्र मोहम्मद हारुन की धारदार हथियार से गला रेतकर नृशंस हत्या कर दी गई थी। मृतक के पिता की तहरीर पर पुलिस ने पांच नामजद आरोपितों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया था। तभी से पुलिस आरोपितों की तलाश में जुटी थी। थाना प्रभारी निरीक्षक पवन कुमार उपाध्याय को मुखबिर ने सूचना दी कि उक्त वारदात का मुख्य आरोपित विनय यादव अपने एक अन्य साथी शुभम यादव निवासी रारी खुर्द के साथ उसरा बाजार में कहीं भागने की फिराक में खड़ा है।

प्रभारी निरीक्षक मय फोर्स उसरा बाजार पहुंचे और घेराबंदी कर दोनों को धर दबोचा। पूछताछ में शुभम यादव ने भी घटना में शामिल होने की बात स्वीकार कर ली। पुलिस ने आवश्यक लिखापढ़ी कर दोनों का चालान कर दिया। थाना प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि निसार की हत्या मनबढ़ई के चलते हुई थी। विनय व निसार के बीच किसी बात पर कहासुनी हो गई थी। दोनों ने एक-दूसरे को देख लेने की धमकी दी थी। उन्होंने कहा कि बाकी तीन आरोपितों को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी