तीन वाहन चोर धराए, दो बोलेरो बरामद

कोतवाली पुलिस व क्राइम ब्रांच की स्वाट टीम ने संयुक्त प्रयास से गुरुवार की सुबह तीन वाहन चोरों को धर दबोचा। आरोपितों के पास से चोरी की दो बोलेरो के अलावा तमंचे, कारतूस व चाकू भी बरामद हुआ है। आरोपितों का चालान कर पुलिस आगे छानबीन कर रही है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 09 Nov 2018 06:49 PM (IST) Updated:Fri, 09 Nov 2018 06:49 PM (IST)
तीन वाहन चोर धराए, दो बोलेरो बरामद
तीन वाहन चोर धराए, दो बोलेरो बरामद

जागरण संवाददाता, केराकत (जौनपुर) : कोतवाली पुलिस व क्राइम ब्रांच की स्वाट टीम ने संयुक्त प्रयास से गुरुवार की सुबह तीन वाहन चोरों को धर दबोचा। आरोपितों के पास से चोरी की दो बोलेरो के अलावा तमंचे, कारतूस व चाकू भी बरामद हुआ। आरोपितों का चालान कर पुलिस आगे छानबीन कर रही है।

मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने उदयचंदपुर गांव के पास गोमती पुल के समीप नदी की ओर जाने वाले रास्ते पर घेराबंदी कर बोलेरो में जा रहे तीन युवकों को पकड़ लिया। तलाशी में उनके पास से दो तमंचे, कारतूस व चाकू मिला। पुलिस के सख्ती से पूछताछ करने पर आरोपितों ने कुबूल किया कि बोलेरो चोरी की है। नंबर बदलकर वाहन का पशु चोरी में इस्तेमाल किया जाता है। गिरफ्तार आरोपित दिलदार निवासी पटैला, राज कुमार उर्फ लल्लन निवासी भिरवहांखुर्द थाना खुटहन व पंचम प्रजापति निवासी सुकरना रडुई थाना सरपतहां हैं। उनकी निशानदेही पर चोरी की एक और बोलेरो बरामद हुई। पुलिस ने तीनों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर चालान कर दिया। गिरफ्तारी व बरामदगी करने वाली पुलिस टीम में कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार ¨सह, उप निरीक्षक शिवराज ¨सह यादव, स्वाट टीम के उप निरीक्षक शशिचंद चौधरी, उप निरीक्षक अजीत कुमार ¨सह, सर्विलांस टीम के उप निरीक्षक अगम दास आदि थे।

chat bot
आपका साथी