वकील पर जानलेवा हमले के तीन आरोपित गिरफ्तार

दीवानी न्यायालय के अधिवक्ता पंकज श्रीवास्तव पर जानलेवा हमले के आरोपितों में से तीन को रविवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। अन्य चिह्नित आरोपितों की तलाश में पुलिस संभावित स्थानों पर लगातार दबिश दे रही है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 16 Sep 2018 10:36 PM (IST) Updated:Sun, 16 Sep 2018 10:36 PM (IST)
वकील पर जानलेवा हमले के तीन आरोपित गिरफ्तार
वकील पर जानलेवा हमले के तीन आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, जौनपुर: दीवानी न्यायालय के अधिवक्ता पंकज श्रीवास्तव पर जानलेवा हमले के आरोपितों में से तीन को रविवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। अन्य चिह्नित आरोपितों की तलाश में पुलिस संभावित स्थानों पर लगातार दबिश दे रही है। अदालत ने तीनों आरोपितों को जेल भेज दिया।

कार से कचहरी जाते समय शुक्रवार को शहर कोतवाली के सुतहटी तिराहा पर साइकिल सवार को धक्का लगने के बाद कुछ लोगों ने पंकज श्रीवास्तव व उनके दो सहयोगियों पर हमला कर बुरी तरह से घायल कर दिया था। दोनों पक्षों की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया। भंडारी पुलिस चौकी प्रभारी राम जनम यादव और उनके सहयोगियों ने मुखबिर की सूचना पर भंडारी रेलवे स्टेशन से अधिवक्ता पर हमले के मामले में तीन आरोपितों साहब लाल यादव निवासी इकरामगंज थाना गौराबादशाहपुर, सुनील गौड़ निवासी अहियापुर व नूर मोहम्मद निवासी फिरोजशाहपुर शहर कोतवाली को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक तीनों कहीं भागने की फिराक में स्टेशन पर ट्रेन पकड़ने जा रहे थे। पुलिस ने आरोपितों का चालान कर दिया। अदालत ने तीनों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। मालूम हो कि गिरफ्तारी की मांग को लेकर अधिवक्ताओं ने शुक्रवार व शनिवार को दीवानी न्यायालय में प्रदर्शन कर न्यायिक कामकाज का बहिष्कार किया था।

chat bot
आपका साथी