चोरों ने खंगाला घर, समेट ले गए लाखों के आभूषण व नकदी

चोरी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। शनिवार की रात महिमापुर गांव से चोर एक घर से 90 हजार रुपये व लाखों के आभूषण समेट ले गए। इसी गांव से मवेशी चोर दरवाजे पर बंधी पांच बकरियां खोल ले गए। पुलिस पीड़ितों की सूचना पर मुकदमा दर्ज किए बिना छानबीन कर रही है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 23 Jan 2022 03:53 PM (IST) Updated:Sun, 23 Jan 2022 03:53 PM (IST)
चोरों ने खंगाला घर, समेट ले गए लाखों के आभूषण व नकदी
चोरों ने खंगाला घर, समेट ले गए लाखों के आभूषण व नकदी

जागरण संवाददाता, जलालपुर (जौनपुर) : चोरी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। शनिवार की रात महिमापुर गांव से चोर एक घर से 90 हजार रुपये व लाखों के आभूषण समेट ले गए। इसी गांव से मवेशी चोर दरवाजे पर बंधी पांच बकरियां खोल ले गए। पुलिस पीड़ितों की सूचना पर मुकदमा दर्ज किए बिना छानबीन कर रही है।

उक्त गांव निवासी पृथ्वी सोनकर व उनके स्वजन भोजन करने के बाद सो गए। रात में किसी समय घर में घुसे चोरों ने उन कमरों की कुंडी बाहर से चढ़ा दी, जिनमें लोग सोए थे। इसके बाद इत्मीनान से पूरा घर खंगाला। रविवार की सुबह स्वजन जागे तो कमरा बाहर से बंद मिलने पर चौंक पड़े। आवाज लगाने पर पड़ोसियों ने दरवाजा खोला। भीतर का दृश्य देख माजरा समझ में आ गया।

बाक्स टूटा और सभी सामान अस्त-व्यस्त दिखे। गृहस्वामी के अनुसार चोर बाक्स में रखे 90 हजार रुपये व लाखों रुपये मूल्य के आभूषण उठा ले गए। पृथ्वी सोनकर के घर से कुछ ही दूरी पर रहने वाले चैनू के दरवाजे पर बंधी पांच बकरियां मवेशी चोर उठा ले गए। सुबह स्वजन जागे तो बकरियां गायब मिलीं। अनुमान लगाया जा रहा है कि मवेशी चोर वाहन से आए रहे होंगे।

chat bot
आपका साथी