यूनियन बैंक में सेंध लगाकर तिजोरी तक पहुंचे चोर

कोतवाली क्षेत्र के यूनियन बैंक ऑफ इंडिया की मुस्तफाबाद बाजार शाखा में रविवार की रात चोर सेंध काटकर तिजोरी तक पहुंच गए। लॉकर तोड़ न पाने के कारण चोरों को खाली हाथ लौटना पड़ा।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 12 Nov 2018 07:42 PM (IST) Updated:Mon, 12 Nov 2018 07:42 PM (IST)
यूनियन बैंक में सेंध लगाकर तिजोरी तक पहुंचे चोर
यूनियन बैंक में सेंध लगाकर तिजोरी तक पहुंचे चोर

जागरण संवाददाता, मछलीशहर (जौनपुर): कोतवाली क्षेत्र के यूनियन बैंक ऑफ इंडिया की मुस्तफाबाद बाजार शाखा में रविवार की रात चोर सेंध काटकर तिजोरी तक पहुंच गए। लॉकर तोड़ न पाने के कारण चोरों को खाली हाथ लौटना पड़ा। शाखा प्रबंधक की तहरीर पर पुलिस मुकदमा दर्ज कर छानबीन में जुटी है।

उक्त बाजार स्थित बैंक की शाखा के सामने रविवार की शाम मेला व सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन था। रात्रि में किसी समय चोर बैंक के पिछले हिस्से की खिड़की के निचले भाग की दीवार में सेंध लगाकर बैंक के में घुस गए। तिजोरी तक पहुंच गए चोर लॉकर तोड़ने लगे। लॉकर का हैंडल टूट गया लेकिन खुला नहीं। इसके कारण चोरों को खाली हाथ लौटना पड़ा। घटना का पता सोमवार की सुबह बैंक खुलने पर चला। शाखा प्रबंधक बीएन साहू ने घटना की सूचना पुलिस के साथ ही बैंक के उच्चाधिकारियों को दी। थाना पुलिस ने मौके का मुआयना करने के साथ ही छानबीन में मदद के लिए जिला मुख्यालय से फोरेंसिक टीम व खोजी कुत्ता बुलवाया। खोजी कुत्ता भी कोई सुराग नहीं दे सका। कोतवाल अनिल कुमार ¨सह ने बताया की मामले की छानबीन की जा रही है। जल्द ही चोरी का प्रयास करने वालों को चिह्नित कर पकड़ लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी