सड़क हादसों में पिता-पुत्र समेत सात घायल

विभिन्न स्थानों पर सड़क दुर्घटनाओं में पिता-पुत्र सहित सात लोग घायल हो गए। तीन को हालत गंभीर होने के कारण जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। बीते शुक्रवार को सड़क हादसे में घायल वृद्ध ने जिला अस्पताल में उपचार के दौरान सोमवार को दम तोड़ दिया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 03 Dec 2018 07:48 PM (IST) Updated:Mon, 03 Dec 2018 07:48 PM (IST)
सड़क हादसों में पिता-पुत्र समेत सात घायल
सड़क हादसों में पिता-पुत्र समेत सात घायल

जासं, जौनपुर: विभिन्न स्थानों पर सड़क दुर्घटनाओं में पिता-पुत्र सहित सात लोग घायल हो गए। तीन को हालत गंभीर होने के कारण जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। बीते शुक्रवार को सड़क हादसे में घायल वृद्ध ने जिला अस्पताल में उपचार के दौरान सोमवार को दम तोड़ दिया।

शाहगंज नगर के चिरैया मोड़ के समीप सोमवार की सुबह ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार चंद्रजीत, उसका नौ वर्षीय पुत्र गौरव व पड़ोसी रामधनी नामक युवक घायल हो गया। रामधनी को हालत गंभीर देखते हुए जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया।जौनपुर-शाहगंज मार्ग पर तरसावां मोड़ के पास सोमवार को ट्रक के धक्के से आटोरिक्शा पलट गया। आटो रिक्शा चालक मो.सईद निवासी कांशीराम कालोनी सिद्दीकपुर, संदीप निवासी सब्जी मंडी और सवार दो अन्य घायल हो गए। सीएचसी सोंधी से सईद व संदीप को हालत गंभीर होने के कारण जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। खुटहन में सब्जी मंडी के पास बीते शुक्रवार को ट्रक की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल साइकिल सवार सिकंदर यादव (60) ने उपचार के दौरान जिला चिकित्सालय में दम तोड़ दिया।

chat bot
आपका साथी