पुरानी पेंशन योजना की बहाली को तेज होगा संघर्ष

तिलकधारी महाविद्यालय के बलरामपुर सभागार में यूटेक पेंशन बहाली मंच के बैनर तले रविवार को संगोष्ठी का आयोजन किया गया। मुख्य अतिथि यूटेक के प्रांतीय अध्यक्ष प्रदीप सिंह सरल ने कहा कि पुरानी पेंशन योजना की बहाली आर्थिक आजादी का संघर्ष है। इसी उद्देश्य को पूरा करने के लिए यूटेक का गठन किया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 04 Aug 2019 06:32 PM (IST) Updated:Sun, 04 Aug 2019 06:32 PM (IST)
पुरानी पेंशन योजना की बहाली को तेज होगा संघर्ष
पुरानी पेंशन योजना की बहाली को तेज होगा संघर्ष

जागरण संवाददाता, जौनपुर : तिलकधारी महाविद्यालय के बलरामपुर सभागार में यूटेक पेंशन बहाली मंच के बैनर तले रविवार को संगोष्ठी का आयोजन किया गया। मुख्य अतिथि यूटेक के प्रांतीय अध्यक्ष प्रदीप सिंह सरल ने कहा कि पुरानी पेंशन योजना की बहाली आर्थिक आजादी का संघर्ष है। इसी उद्देश्य को पूरा करने के लिए यूटेक का गठन किया गया है।

आइटीआइ संघ के उपाध्यक्ष अखिलेश सिंह ने पुरानी पेंशन और नवीन पेंशन में अंतर को विस्तार से बताते हुए सभी कर्मियों को संघर्ष में बढ़-चढ़कर सहभागिता निभाने का आह्वान किया। संगोष्ठी को पंचायती राज्य सफाई कर्मी संघ के प्रांतीय अध्यक्ष क्रांति सिंह, कोषाध्यक्ष मनोज मौर्य, प्रदीप सिंह, पूर्व माध्यमिक शिक्षक संघ के अध्यक्ष सुशील उपाध्याय आदि ने संबोधित किया। इस मौके पर डा. नरेंद्र पाल सिंह, सत्यपाल सिंह, मनोज राय, अंजनी सिंह, डा. अभिषेक सिंह, अर्चना सिंह, मंजू पांडेय, शशांक शेखर, जय शंकर दुबे, अश्वनी सिंह, विजय सिंह आदि मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन डा. उदय सिंह एवं डा.मनीष सिंह ने स्वागत और अमर बहादुर यादव व डा. हेमंत सिंह ने आभार जताया।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी