3350 लाभार्थियों में एक करोड़ धनराशि वितरित

भाजपा सरकार के तीन वर्ष पूरे होने पर श्रम विभाग की तरफ से जिले के 21 ब्लाकों में शिविर आयोजित किया गया। इस दौरान 3350 लाभार्थियों में चिकित्सा सुविधा योजना व अन्य योजनाओं के तहत एक करोड़ रुपये का चेक व प्रमाणपत्र वितरित किया गया। भवन व अन्य संन्निर्माण में पंजीकृत श्रम व मुसहरों को इसका लाभ दिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 19 Mar 2020 07:48 PM (IST) Updated:Fri, 20 Mar 2020 06:09 AM (IST)
3350 लाभार्थियों में एक करोड़ धनराशि वितरित
3350 लाभार्थियों में एक करोड़ धनराशि वितरित

जागरण संवाददाता, जौनपुर : भाजपा सरकार के तीन वर्ष पूरे होने पर श्रम विभाग की तरफ से जिले के 21 ब्लाकों में शिविर आयोजित किए गए। इस दौरान 3350 लाभार्थियों में चिकित्सा सुविधा योजना व अन्य योजनाओं के तहत एक करोड़ रुपये का चेक व प्रमाण पत्र वितरित किया गया। भवन व अन्य संन्निर्माण में पंजीकृत श्रम व मुसहरों को इसका लाभ दिया गया।

मुफ्तीगंज सहित सभी ब्लाकों में जनप्रतिनिधि व बीडीओ की उपस्थिति में कार्यक्रम हुआ। चिकित्सा सुविधा योजना में 3300 लाभार्थियों को 99 लाख व अन्य योजना में 50 लाभार्थियों में एक लाख रुपये की धनराशि वितरित की गयी। इस दौरान कुल एक करोड़ का प्रमाण पत्र वितरित किया गया। साथ ही उनको आरटीजीएस के जरिए खाते में रुपये ट्रांसफर किये गये। चिकित्सा सुविधा योजना के तहत प्रत्येक को तीन हजार रुपये का लाभ दिया गया। यह कार्यक्रम उत्तर प्रदेश सरकार के तीन वर्ष के कार्यकाल के पूर्ण करने के अवसर पर किया गया। इस मौके पर सहायक श्रमायुक्त कुलदीप सिंह, श्रम प्रवर्तन अधिकारी नेहा यादव, मान सिंह, आशा कुशवाहा, करिश्मा पाठक, अजय यादव, आलोक, राजेश, सुजीत कुमार मौर्या, कृष्ण कुमार साहू, शुभम गुप्ता, मनोज सिंह आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी